आलिया भट्ट को पसंद आई फिल्म ‘शेरशाह’, सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ करते हुए लिखा- तुम बहुत खास…

0
78
Article Top Ad


Image Source : INSTAGRAM/SIDMALHOTRA/ALIAABHATT
सिद्धार्थ और आलिया 

सिद्धार्थ और कियारा ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है। इस फिल्म के लिए हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। उनका काम और फिल्म की स्टोरी सभी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। दोनों को इंडस्ट्री से उनके दोस्त और फैंस से खूब तारीफें मिल रही हैं।

93 साल की उम्र में प्लेबैक सिंगर जगजीत कौर का निधन

स्वतंत्रता दिवस पर सिद्धार्थ ने शेयर किया खास पोस्ट

सिद्धार्थ ने फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई है। फिल्म में एक्टर ने जिस तरह से एक फैजी के रोल के साथ जस्टिस किया है। उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धार्थ के मन में देश के प्रति सच्ची भावना है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक्टर मे एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने विक्रम बत्रा और अन्य ‘फौजी नायकों’ को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि, कैप्टन विक्रम बत्रा और दिल्ली में अन्य सभी फौजी नायकों को मेरा सम्मान। जिस गर्मजोशी और स्नेह के साथ वो अपने फैमिली को युद्ध के वक्त खत लिखते हैं। वो एक असाधारण क्षमता है जिससे एक सैनिक बना होता है। 

alia bhatt

Image Source : INSTAGRAM/ ALIAABHATT

आलिया भट्ट का इंस्टाग्राम स्टेटस 

खत पढ़ते हुए मैं विक्रम को महसूस कर सकता था

सिद्धार्थ ने आगे लिखा कि, जब मैंने ये पत्र पढ़ा। मैं अपनी आंखों के सामने विक्रम को देख सकता था! मुस्कुराते हुए, जैसा कि वो लिखते हैं। सिर्फ एक विक्रम नहीं है। अकेले कारगिल में हमने 527 विक्रम खो दिए। उन्होंने जीवन जिया – ये दिल मांगे मोर! आइए हम आज हर सैनिक को याद करते हुए अपने दिलों को गर्व से भर दें। जय हिन्द। 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। 

पढ़ें एंटरटेनमेंट की अन्य खबरें- 

Independence Day 2021: जिस दिन देश आजाद हुआ, उस शाम रिलीज हुई थी ये फिल्म, इसका हिट गाना आज भी गाते हैं लोग

पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती की फिल्म का आया टीजर, #BheemlaNayak हो रहा है ट्रेंड

रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा ने पिता विलासराव देशमुख को उनकी पुण्यतिथि पर किया याद





Source