एक्ट्रेस Madhu Sharma ने अपनी मां के साथ फोटो की शेयर, लिखा इमोशनल नोट, देखिए

0
36
Article Top Ad


भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress)  मधु शर्मा (Madhu Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी मां के साथ बैठी दिख रही है. तस्वीर के साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है. बता दें मधु एक सफल एक्ट्रेस के साथ फिल्म निर्माण में भी हाथ आजमा चुकी हैं. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्में (Bhojpuri Films) प्रॉड्यूस भी की हैं. वो इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है. इसके साथ ही उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ इंडस्ट्री में भी काफी काम किया है.

इस समय मधु शर्मा की ये फोटो काफी वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी मां के साथ बाठी हैं. इसमें उन्होंने एकदम सिंपल ड्रेस पहनी है. तस्वीर के साथ उन्होंने एक नोट लिखा, “एक मां आपकी पहली दोस्त होती है, आपकी सबसे अच्छी दोस्त, आपकी हमेशा की दोस्त” लव यू मॉम”… इस दिल को छू लेने वाली फोटो पर हजारों लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो मधु जल्द ही पवन सिंह और सहर अफशा के साथ फिल्म ‘एक दूजे के लिए 2’ में दिखाई देंगी. हाल ही में मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली रही है. इसे भोजपुरी यूट्यूब चैनल एंटर10 रंगीला पर रिलीज किया गया था. वीडियो को आते ही लाखों लोगों ने देख लिया था. ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक दिलचस्प लव ट्राएंगल है. इस फिल्म को यशी फिल्म के बैनर तले बनाया गया है, जिसकी शूटिंग कई खूबसूरत आउटडोर लोकेशन पर की गई है. फिल्म में ज्यादातर सीन की शूटिंग लंदन में की है.

फिल्म में पवन सिंह, सहर अफ्सा, मधु शर्मा, माया यादव और दीपक सिन्हा लीड रोल में हैं. इस फिल्म के निर्माता हैं अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और समीर अफताब. ‘एक दूजे के लिए 2’ (Ek Duje Ke liye2) को डायरेक्ट किया है पराग पाटिल ने. इसके गानों में संगीत दिया है छोटे बाबा ने और इसके गीत लिखे हैं प्रकाश बारूद और रितेश सिंह ने. गानों के गाया है पवन सिंह, तृप्ति शाक्या और प्रियंका सिंह ने. फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कितनी बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है.

इसके अलावा मधु के पास खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के साथ फिल्म ‘दूल्हा हिंदुस्तानी’ और ‘दुल्हन वही जो पिया मन भये’ जैसी कई फिल्में भी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source