कंगना नहीं ऐश्वर्या को अपनी बायोपिक में देखना चाहती थीं जयललिता, सिमी गरेवाल ने किया खुलासा

0
27
Article Top Ad


मुंबईः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को थलाइवी (Thalaivii) फिल्म के लिए लगातार तारीफें मिल रही हैं. खासकर फिल्म में उनकी एक्टिंग को सराहा जा रहा है. फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और कद्दावर नेता जयललिता (Jayalalithaa) की बायोपिक है.
लेकिन, बहुत कम लोग जानते हैं कि खुद जयललिता अपना किरदार निभाते ऐश्वर्या राय को देखना चाहती थीं. वेटरन एक्ट्रेस सिमि गरेवाल थलाइवी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. फिल्म देखने के बाद उन्होंने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी और इस बात का भी खुलासा किया.

उन्होंने कहा, ‘हालांकि, मैं कंगना रनौत की टिप्पणी पर सहमत नहीं होती हूं. लेकिन मैं उनकी एक्टिंग टैलेंट को हमेशा सपोर्ट करती हूं. थलाइवी में उन्होंने दिल और जान लगाकर काम किया है. जया जी चाहती थीं कि ऐश्वर्या राय उनका किरदार निभाएं लेकिन मुझे लगता है कि वो कंगना रनौत को देखकर बेहद खुश होतीं और उनकी तारीफ करतीं. साथ हीं, अरविंद स्वामी पूरी तरह MGR का प्रतिरुप लग रहे हैं.’

साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि फिल्म में जया के बचपन को छोड़ दिया गया है. काश उन्होंने ऐसा नहीं किया होता तो जयललिता की कहानी का और अधिक प्रभाव पड़ता लेकिन ये मेरे विचार हैं. फिल्म में कंगना रनौत के अलावा मधु, प्रकाश राज, जिशू सेन गुप्ता, भाग्यश्री और पूर्णा मुख्य किरदार निभा रहे हैं.
फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से भी बहुत ही अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और उम्मीद की जा रही है ये जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगी.

हालांकि, कंगना रनौत चाहती थीं कि फिल्म थियेटर और ओटीटी पर एक साथ रिलीज हो.
थालावी के अलावा भी कंगना रनौत के पास कई इंटरस्टेटिंग प्रोजेक्ट्स हैं. कंगना फिलहाल एक्शन फिल्म धाकड़ कर रही हैं जिसमें वो अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वो तेजस में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में वो एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाते हुए दिखेंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source