कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ का गाना ‘तेरी आंखो में’ इस दिन होगा रिलीज, सामने आया टीजर

0
24
Article Top Ad


Image Source : INSTAGRAM/ KANGANARANAUT
थलाइवी का नया गाना 

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी, इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। हाल ही में इस फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। पहले ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली थी। लेकिन, कंगना ने एक पोस्ट के जरिए खुद इस बात को साफ कर दिया कि फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। अब जल्द ही इसका एक और गाना रिलीज किया जाएगा, जिसका ट्रेलर सामने आ चुका है। इस गाने का नाम ‘तेरी आंखो में’ है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने गाने का टीजर भी साझा किया है। 

The Empire Review: किलों को फतह करने की जद्दोजहद में है बहुत सारा ड्रामा, बाबर को दिखाया गया धीरोदात्त नायक

टीजर रोमांटिक ट्रैक की झलक पेश करता है, जिसमें जयललिता और एमजीआर की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का पता चलता है। साथ ही उनके अनकहे वास्तविक जीवन के संबंधों पर भी प्रकाश डालता है। जयललिता और एमजीआर के किरदारों में उतरते हुए, कंगना रनौत और अरविंद स्वामी दक्षिण भारतीय उद्योग के सबसे बड़े सुपरस्टारों की प्रतिष्ठित और बहुचर्चित जोड़ी को जीवंत करते हैं।

फैंस को कंगना रनौत का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। कंगना रनौत का ये गाना आगामी 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म का गाना रिलीज होते ही चर्चा में आ गया है। अब फैंस को इस फिल्म के पहले गाने की रिलीज का इंतजार है। 

बता दें कि कंगना की इस फिल्‍म का ट्रेलर मार्च के आखिर में र‍िलीज कर द‍िया गया था ज‍िसे काफी तारीफें मि‍ली थीं। इस फिल्‍म का पहला गाना भी 2 अप्रैल को र‍िलीज हो चुका है। ये फिल्‍म पहले 23 अप्रैल को र‍िलीज होने के लिए तैयार थी। लेकिन, देश में बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते इसकी र‍िलीज को टाल द‍िया गया था। लेकिन, अब आखिरकार 10 स‍ितंबर को लोग इस फिल्‍म को स‍िनेमाघरों में देख सकेंगे। 

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

अपारशक्ति खुराना बने पिता, पत्नी आकृति ने बेटी को दिया जन्म

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

KBC 13: निमिषा अहिरवार यूं करेंगी जीती हुई धनराशि का इस्तेमाल, बताया शो में कैसे पहुंचीं





Source