कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के मॉडिलिंग दिनों की तस्वीरें वायरल, दोनों को पहचानना मुश्किल

0
42
Article Top Ad


Image Source : INSTAGRAM/MARCUSJROBINSON
कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण 

बॉलीवुड अभिनेत्रियां कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाती हैं और दोनों बॉलीवुड की सबसे मंहगी अभिनेत्रियों में से एक हैं। हालांकि फिल्मों में कदम रखने से पहले मस्तानी गर्ल दीपिका और टाइगर गर्ल कटरीना दोनों ही मॉडलिंग करती थीं।यहीं से दोनों ने अपने करियर की शुरूआत की थी। 

क्या शाहरुख खान OTT में रखने जा रहे कदम? करण जौहर के इस Video से फैंस हुए कन्फ्यूज

हाल ही में उनके मॉडलिंग के दिनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। पूर्व मॉडल मॉर्क रोबिनसन ने दीपिका और कटरीना की तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।  इस तस्वीर में दोनों ही अभिनेत्रियों को पहचान पाना बेहद मुश्किल है। 

मॉर्क की ओर से साझा किए गए इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, सोफी चौधरी और दूसरी कई मॉडल्स नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दीपिका पीछे खड़ी नजर आ रही हैं। उन्होंने फ्लैयर्ड जींस के साथ ट्यूब टॉप पहना है। वहीं, कटरीना मैचिंग ट्राउजर के साथ स्वेटशर्ट पहने नजर आ रही हैं। हालांकि, दोनों के ही चेहरे पर लाइट काफी ज्यादा नजर आ रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि कटरीना और दीपिका दोनों में ही मॉडलिंग के दिनों से लेकर अब तक काफी बदलाव आ चुका है। दीपिका और कटरीना की इस पुरानी तस्वीर पर फैंस कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे  हैं।

बता दें कि दीपिका और कटरीना एक दूसरे की अच्छी दोस्त नहीं मानी जाती हैं। जब दीपिका और रणबीर का ब्रेकअप हुआ था तो इसकी वजह कटरीना कैफ बताई गई थीं। ऐसा इसलिए क्योंकि दीपिका से ब्रेकअप करते ही रणबीर कटरीना के करीब चले गए थे।ऐसे में दीपिका और कटरीना के बीच हमेशा एक दूरी रही। 

हालांकि, रणवीर सिंह संग शादी करने पर जब दीपिका ने रिसेप्शन दिया तो उसमें उन्होंने कटरीना को भी निमंत्रण भेजा था। वहीं कटरीना भी पुरानी सारी बातें भुलाकर दीपिका और रणवीर की शादी के रिसेप्शन में शामिल हुईं थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों जैसे पठान, द इंटर्न और फाइटर की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस शकुन बत्रा की अनाम फिल्म और ’83’ में भी जल्द दिखाई देंगी। वहीं, कैटरीना ‘टाइगर 3’ की शूटिंग तुर्की में कर रही है। वो जल्द ही फोन भूत और सूर्यवंशी में भी नजर आएंगी। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ किया बप्पा का स्वागत, ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

तय तारीख पर रिलीज नहीं होगी राम चरण और जूनियर NTR की फिल्म ‘आरआरआर’, सामने आई ये वजह

नव्या नवेली नंदा ने खुशी कपूर के साथ शेयर की तस्वीर, मां श्वेता बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन





Source