केआरे का दावा- इमरान को डेट कर रहीं कंगना रनौत, कहा- ‘ये तो लव जिहाद है’

0
56
Article Top Ad


अभिनेता व कथित क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) उर्फ केआरके (KRK) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अलग- अलग मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं। लेकिन इस बीच केआरके ने बॉलीवुड की ‘क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक ट्वीट किया और फिर कुछ देर बाद ही उसे डिलीट भी कर दिया।

क्या था केआरके का ट्वीट
दरअसल केआरके ने 16 अगस्त को रात करीब 8 बजे कंगना रनौत के लिए एक ट्वीट किया। ट्वीट में केआरके ने कंगना रनौत की दो तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज- कंगना रनौत, इमरान नाम के एक इजिप्टएन (Egyptian) लड़के को डेट कर रही हैं। ये तो लव जिहाद है, दीदी आपसे ये उम्मीद नहीं थी।’ 

डिलीट किया ट्वीट
केआरके का ये ट्वीट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर कंगना के समर्थन में कमेंट किया, हालांकि कुछ ही देर बार केआरके ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया। हालांकि इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि कंगना, इस पर जवाब जरूर देंगी।

कंगना का पोस्ट
याद दिला दें कि 28 जुलाई को कंगना रनौत ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया था। इस पोस्ट में कंगना के साथ जो शख्स नजर आ रहा है, वो वही है जिसे केआरके ने इमरान बताया है, हालांकि अपने पोस्ट में कंगना ने शख्स को रिजवान बताया था। कंगना ने ये पोस्ट रिजवान के जन्मदिन पर किया था और उनकी खूब तारीफ की थी।
 

केआरके और विवाद
गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब केरआके ने कोई ऐसा ट्वीट किया है। केआरके का विवादों से पुराना नाता है और वो अक्सर ऐसे ट्वीट करते हैं, जिनके चलते वो चर्चा में आ जाते हैं। वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत का नाम उन सितारों में शुमार है, जो बेबाकी से किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं और बेधड़क लोगों को जवाब देती हैं।

 



Source