‘गरईया मछरी’ के बाद Shilpi Raj और Neelam giri का नया धमाका, Bhojpuri Song ‘गोदनवा’ हुआ रिलीज

0
39
Article Top Ad


भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) शिल्पी राज (Shilpi Raj) अक्सर अपने नए-नए गानों से धमाल मचाती रहती हैं. लेकिन, जब वो एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam giri) के साथ कोई सॉन्ग लेकर आती हैं तो उसकी बात ही कुछ और होती है. इनकी जोड़ी तो कमाल ही कर जाती है. ऐसे में अब इस जोड़ी का नया गाना ‘गोदनवा’ (Godanwa) का वीडियो यूट्यूब (Youtube Video) पर जारी कर दिया गया है. इसमें नीलम ने अपनी अदाओं की बिजली गिराई है. गाने को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘गोदनवा’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस गाने को एक्ट्रेस नीलम गिरी (neelam giri video) पर फिल्माया गया है, जितनी उम्मीदों के साथ इस गाने को उन पर फिल्माया गया है उन सभी उम्मीदों पर वो खरी उतरी हैं. नीलम ने अपने डांस और एक्सप्रेशन से तो इसमें जान ही डाल दी है. गाने के बोल और म्यूजिक तो कमाल के हैं ही साथ एक्ट्रेस की अदायगी ने इसमें जान फूंक दी है. इसमें उन्होंने एक शादीशुदा महिला के गेटअप में देखा जा सकता है. गाने के वीडियो में वो गोदना यानी की टैटू की बात कर रही हैं. वो अपने गोरे-गोरे हाथों पर अपने पति का नाम लिखवाने के लिए बेहद एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं. फिल्म का दृश्य बहुत ही कमाल का है. शादीशुदा महिला के चेहरे पर जो खुशी होती है, एकदम वही खुशी एक्ट्रेस के चेहरे पर भी देखने के लिए मिल रही है. ये पूरा वीडियो बहुत ही शानदार है और दिलचस्प है.

बता दें कि इस गाने के वीडियो को आज ही के दिन रिलीज किया गया है और रिलीज किए जाने के महज कुछ ही घंटे में ढाई लाख के करीब व्यूज भी मिल चुके हैं और इतना ही नहीं 15 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की वो जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

खैर, अगर एक्ट्रेस के वीडियो की मेकिंग के बारे में बात की जाए तो जहां भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri gaana) ‘गोदनवा’ को सिंगर शिल्पी राज ने गाया है, वहीं, इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं. विजय चौहान अपनी इसी कला के लिए जाने जाते हैं. उनके गानों को अक्सर दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पांस मिलता है. इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है, जो कि एक दम कमाल का है. रत्नाकर कुमार ने इस गाने को प्रोड्यूस किया है. वीडियो के डायरेक्टर आर्यन देव हैं. इसके साथ ही सम्राट अशोक ने इस गाने की कोरियोग्राफी की है. उनकी कोरियोग्राफी ने वीडियो में तो मानो जान ही फूंक दी हो.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source