‘तारक मेहता..’ के सेट पर दोबारा लौटीं ‘बबीता जी’, इस वजह से नाराज चल रही थीं मुनमुन दत्ता

0
30
Article Top Ad


नई दिल्ली. टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) पिछले कई महीनों से शो में दिखाई नहीं दे रही हैं. कहा जा रहा था कि उन्होंने शो को छोड़ दिया है, हालांकि मुनमुन की तरफ से इसपर कोई बयान नहीं दिया गया था. अब एक्ट्रेस के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट की माने तो मुनमुन दत्ता दोबारा सेट पर लौट आई हैं.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अुनसार, मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta On Set) ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी कर ली है और उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है. मुनमुन दत्ता शो में बबीता जी (Babita ji) का किरदार निभा रही हैं. बताया जा रहा है कि मेकर्स उनकी एंट्री को इस हफ्ते टेलिकास्ट कर सकते हैं. मुनमुन दत्ता को सेट पर देखकर पूरी टीम हैरान रह गई थी. उन्हें लग रहा था कि मुनमुन दत्ता शायद ही शो में वापसी करेंगी. लेकिन बताया जा रहा है कि मुनमुन दत्ता और प्रड्यूसर असित मोदी (Asit Kumar Modi) ने फोन पर बातचीत करके मामला सुलझाया और चीजों को भूलकर आगे बढ़ने की बात की.

बता दें कुछ महीने पहले मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. मुनमुन के इस वीडियो को लेकर खूब विवाद हुआ था. बाद में एक्ट्रेस ने इसपर माफी भी मांगी थी. ‘तारक मेहता…’ के प्रड्यूसर असित मोदी (Asit Kumar Modi) ने मुनमुन दत्ता से कहा था कि उन्हें अपने द्वारा इस्तेमाल किए गए जातिसूचक शब्द के लिए दोबारा माफी मांगनी होगी क्योंकि उन्होंने ट्विटर पर जो माफी मांगी थी, वह काफी नहीं थी.

मुनमुन दत्ता ने असित मोदी की ये बात मानने से इंकार कर दिया था, जिससे दोनों में विवाद चल रहा था. हालांकि, अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है और मुनमुन सेट पर वापस भी लौट आई हैं. बता दें, फैंस दिशा वकानी यानी ‘दयाबेन’ का भी शो में वापस आने का बेसब्री से इंतजार हो रहे है. दिशा वकानी शो में दयाबेन का किरदार निभा रही थीं. उन्होंने अपने पर्सनल रीजन की वजह से शो को छोड़ चुकी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source