पवन सिंह के भोजपुरी गाने ‘लहंगवा लस लस करता’ पर लड़की ने साड़ी में किया बवाल डांस, क्या आपने देखा ये Video?

0
134
Article Top Ad


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) अपने हर गाने से धमाल मचा देते हैं. इन दिनों उनके एक के बाद एक कई सुपरहिट गाने रिलीज हुए हैं जो खूब वायरल हो रहे हैं. कुछ वक्त पहले रिलीज हुआ उनका सॉन्ग ‘पुदिना ए हसीना’ (Pudina Ae Haseena) इतना वायरल हुआ कि लंबे वक्त तक यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में टॉप पर कायम रहा था. उनके फैंस उनके गानों पर खूब धमाल और मस्ती करते हुए वीडियोज बनाते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

यूट्यूबर और इंस्टाग्राम पर अपने डांस के लिए फेमस शिवानी ठाकुर अक्सर भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) पर डांस करते हुए वीडियोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं. हाल ही में उन्होंने पवन सिंह के गाने (Pawan Singh Song) ‘लहंगवा लस लस करता’ (Lahangwa Las Las Karta) पर साड़ी पहन डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिवानी छत पर पवन सिंह के फेमस गीत पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. हमेशा की तरह उनकी अदाएं लोगों का दिल जीत रही हैं. इससे पहले भी शिवानी के कई डांस वीडियो वायरल हुए हैं. आपको बता दें कि कुछ ही वक्त में इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.


भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह के सुपरहिट गाने ‘लहंगवा लस लस करता’ की बात करें तो ये गाना इसी साल 12 फरवरी को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. ये पवन सिंह का फेमस होली सॉन्ग है जिसमें उनके साथ ग्लैमरस एक्ट्रेस नीलम गिरी नजर आई थीं. होली के मौके पर ये गाना खूब हिट हुआ था. आपको बता दें कि इस गाने को अरुण बिहारी ने लिखा था और म्यूजिक दिया था छोटे बाबा ने. गाने के डायरेक्टर रवि पंडित थे. सावन के मौके पर पवन सिंह के कई बोलबम गीत भी रिलीज हुए हैं. कल ही उनका नया बोलबम गीत ‘ॐ नमः शिवाय’(Om Namah Shivay) रिलीज हुआ है, जो शिव भक्‍तों को झूमने पर मजबूर कर देगा. ये गाना ‘ॐ नमः शिवाय’ को मां अम्‍मा फिल्‍मस के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया है. बता दें गाने को पवन सिंह ने अलका झा के साथ मिलकर गाया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source