प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर कई जगह आई चोट, ‘Citadel’ के सेट से PHOTOS शेयर कर पूछा सवाल

0
46
Article Top Ad


नई दिल्लीः प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) अपनी अगली फिल्मों और सीरीज की शूटिंग में बिजी हैं. वे शूट से अपनी फोटोज (Priyanka Chopra Photos) शेयर करती रहती हैं. वे अपने फैंस के साथ इंटरैक्शन का कोई-न-कोई बहाना ढूंढ ही लेती हैं, फिर हालात चाहे जैसे भी हों. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें उनके गाल और माथे से खून बहता नजर आ रहा है. दरअसल, हॉलीवुड सीरीज ‘सिटाडेल’ के शूट के दौरान उनके चेहरे पर चोट (Priyanka Chopra Injured) आई है.

एक्ट्रेस ने अपने फैंस को अपनी चोट के बारे में बताया है. साथ में, उनसे एक सवाल भी किया है. वे फैंस से पता लगाने के लिए कह रही हैं कि कौन सी चोट असली है और कौन सी असली नहीं है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी चोट की कुछ फोटोज शेयर की हैं. वे इस समय लंदन में सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में बिजी हैं. प्रियंका फोटो के कैप्शन में पूछती हैं, ‘क्या असली है और क्या नहीं?’

(फोटो साभारः Instagram/priyankachopra)

उन्होंने आगे अपनी एक फोटोज में बताया है कि उनकी आइब्रो पर लगा चोट का निशान असली है, जबकि उनके गाल पर खून के निशान नकली हैं. ‘सिटाडेल’ अमेजन के सहयोग से बन रही है. इसमें फिल्म ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के स्टार रिचर्ड मैडेन भी काम कर रहे हैं.

(फोटो साभारः Instagram/priyankachopra)

ये भी पढ़ें: Shershaah: वार हीरो यशपॉल शर्मा ने अपना रोल निभाने वाले प्रणय पचौरी की तारीफ, एक्टर बोले- ‘खुशकिस्मत हूं…’

काम की बात करें, तो प्रियंका फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ में भी दिखाई देंगी, जिसमें सेलीन डायोन और सैम ह्यूगन लीड रोल निभा रहे हैं. इसके अलावा, वे ‘मैट्रिक्स 4’ और बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी दिखाई देंगी, जिसे एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर निर्देशित कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source