फिल्म ‘श्रीदेवी शोबन बाबू’ से डेब्यू कर रही हैं चिरंजीवी की बेटी सुष्मिता, मेगास्टार के जन्मदिन से पहले की घोषणा

0
61
Article Top Ad


Image Source : INSTAGRAM/ SUSHMITAKONIDELA
चिरंजीवी और सुष्मिता 

मेगास्टार चिरंजीवी की बेटी सुष्मिता कोनिडेला ने अपनी डेब्यू फीचर फिल्म की घोषणा कर दी है। इस फिल्म का नाम ‘श्रीदेवी शोभन बाबू’ है। अपने पिता के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर सुष्मिता ने इस खुशखबरी को लोगों के साथ साझा किया है। फिल्म में मुख्य भूमिका में संतोष शोबन और महिला प्रधान के रूप में गौरी किशन हैं। इसका निर्देशन प्रशांत कुमार दिममाला ने किया है। कल यानी 22 अगस्त को चिरंजीवी के 66वें जन्मदिन से पहले सुष्मिता ने अपनी आने वाली फिल्म के शीर्षक की घोषणा की। साथ ही फिल्मों में काम करने की खुशी और उत्साह को व्यक्त किया। 

Bell Bottom Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन हो सकती है इतने करोड़ की कमाई, वीकेंड पर है ज्यादा की उम्मीदें

सुष्मिता ने ट्विटर पर फिल्म का टाइटल और पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-“मैं अपनी पहली फीचर फिल्म पेश करने के लिए उत्साहित हूं और आप सभी को हमारे #SrideviShobanBabu से प्यार हो गया है।”

श्रीदेवी शोबन बाबू को एक रोम-कॉम कहा जाता है। फिल्म प्रशांत कुमार दिममाला द्वारा लिखी गई है और विष्णु प्रसाद और सुष्मिता कोनिडेला द्वारा निर्मित है। एक निर्माता के रूप में उनका पहला उद्यम एक एक्शन वेब श्रृंखला, शाउट आउट एट अलेयर था।

चिरंजीवी की बात करें तो उन्होंने और राम चरण ने हाल ही में आचार्य की शूटिंग पूरी की है। कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित, फिल्म में भी सितारे हैं काजल अग्रवाल तथा पूजा हेगड़े. वह अब लूसिफ़ेर के तेलुगु रीमेक में व्यस्त हैं। अभिनेता ने अपनी अगली फिल्म के लिए मेहर रमेश के साथ भी काम किया है। कल अभिनेता के जन्मदिन पर विवरण का अनावरण किया जाएगा।

अपने जन्मदिन से पहले, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने प्रशंसकों से अपने जन्मदिन पर हरियाली और स्वच्छ वातावरण के लिए तीन पौधे लगाने के लिए कहा।

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन की ‘गणपत’ की रिलीज का ऐलान, अगले साल क्रिसमस पर आएगी फिल्म

‘द कपिल शर्मा’ शो की शानदार वापसी, भुज और बेल बॉटम स्टारकास्ट के साथ की खूब मस्ती

पॉकेट मनी के लिए जल्दी ही मॉडलिंग करने लगी थीं मलाइका अरोड़ा





Source