बादशाह के साथ मिलकर रीको ने इस वजह से बनाया सॉन्ग ‘बचपन का प्यार’, बताई पूरी कहानी

0
43
Article Top Ad


नई दिल्ली. ‘बचपन का प्यार (Bachpan Ka Pyaar)’ गाने में अपनी आवाज देने के बाद रीको (RICO) लोगों के बीच मशहूर हो गए, जिसे बादशाह, आस्था गिल और सहदेव दिर्दो ने भी गाया है. संगीत हितेन, बादशाह, आस्था गिल और सिंगर रीको ने दिया है. यह गाना शुरुआत से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और वीडियो को यूट्यूब पर 10 करोड़ बार देखा जा चुका है और अभी भी इसकी गिनती सुपरहिट गानों की जा रही है. यह गाना इंटरनेट पर छा हुआ है और जमकर सुर्खियां भी बटोर रहा है.

वहीं, जब बादशाह ने वायरल गाने पर गाना बनाने की योजना बनाई तो उन्होंने रीको से कहा, ‘चलो इस गाने पर एक रील बनाते हैं.’ हम ग्रीन रूम में बैठे थे और हमने रील बनाई. शो से वापस आने तक रील काफी वायरल हो रही थी. हमें बहुत सारे मैसेज मिल रहे थे, क्योंकि इसमें मुझे भी टैग किया गया था. हमारी वीडियो 2 दिनों में वायरल हो गए और इस रील को कई बार देखा जा रहा था, मैंने बादशाह को सुझाव दिया “चलो इस पर एक वीडियो बनाते हैं,” और बादशाह ने कहा, “हां, क्यों नहीं.” तो, कोई निश्चित विचार नहीं था, यह संजोग था. हमने वीडियो पोस्ट करते ही वीडियो वायरल हो गया.

बता दें, सिंगर रीको ने पलहे भी हिट गाने जैसे ‘तेरे बिना’ सुरलीन कौर के साथ रिलीज़ किया था. साथ ही, उनका सोंग ‘बारिशां’ उनकी वर्सीटेलिटी को दर्शाता है. उनका डेब्यू सोंग ‘बिंगो २’ यूट्यूब पर एक हिट सांग था. रीको, इंग्लिश, हिंदी और स्पेनिश बहुत अच्छे से जानते है, और इस भाषाओं को वे और एक्सपोलोरे करना चाहते है और उन भाषाओँ में गाने रिलीज करना चाहते है. ‘बचपन का प्यार’ गाने के लोकप्रियता के बाद, सिंगर रीको के पास बहुत प्रोजेक्ट्स है जिसकी घोषणा वे जल्द ही करेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source