रणदीप हुड्डा ने सारागढ़ी के वीरों को दी श्रद्धांजलि, बोले- ‘कुछ फिल्में कभी नहीं…

0
45
Article Top Ad


Image Source : TWITTER/@RANDEEPHOODA
रणदीप हुड्डा 

12 सितंबर को सारागढ़ी दिवस पर रणदीप हुड्डा ने 36वीं सिख रेजिमेंट के उन 21 जांबाज को श्रद्धांजलि दी जिन्होंने देश की आन की खातिर 10 हजार दुश्मनों को धूल चटा दी थी। इस मौके पर अभिनेता ने हवलदार ईशर सिंह के लुक वाला अपना फोटो शेयर कर सारागढ़ी की जंग के बहादुर सिख सिपाहियों को याद किया। 

9 साल छोटे ‘टप्पू’ के साथ डेटिंग की अफवाहों पर नाराज हुईं मुनमुन दत्ता, बोलीं- शर्म आती है कि…

अभिनेता ने उस ऐतिहासिक घटना पर आधारित एक फिल्म पर भी काम किया है। फिल्म की घटनाओं के साथ-साथ इतिहास को याद करते हुए, रणदीप ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया। अभिनेता ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- “कुछ फिल्में कभी नहीं बनती हैं, लेकिन कहानियां हमेशा के लिए जीवित रहती हैं। 1897 में नॉर्थवेस्ट फ्रंटियर (वर्तमान अफगानिस्तान) पर, 21 सिख 10,000 अफगान आदिवासियों के खिलाफ खड़े हुए थे। यह एक निश्चित अपरिहार्य मौत थी। लेकिन, बाधाओं के बावजूद खड़े होने और दुश्मन को अपनी पीठ नहीं दिखाने का निर्णय मौत के लिए साढ़े छह घंटे की भयंकर लड़ाई को दुनिया के सैन्य इतिहास में सबसे महान अंतिम स्टैंडों में से एक के रूप में पहचाना जाता है।

बता दें कि फिल्म ‘केसरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था। अक्षय कुमार ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं रणदीप सारागढ़ी की जंग पर बनने वाली एक फिल्म में काम करने वाले थे। इस फिल्म में रणदीप हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाने वाले थे। लेकिन यह फिल्म नहीं बन पाई थी। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणदीप के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन हैं। अभिनेता वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ और फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ और ‘रैट ऑन ए हाईवे’ में नजर आने वाले हैं। 

(इनपुट-आईएएनएस) 

पढ़ें एंटरटेनमेंट की अन्य खबरें- 

अमेजन प्राइम पर कब आ रही है अक्षय कुमार की ‘बेलबॉटम’? अभिनेता ने किया है खुलासा

‘Aspirants’ वाले ‘संदीप भैया’ ने खरीदी मर्सिडीज़, फैंस ने पूछा – आर्थिक स्थिति ठीक हो गई?

प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता की दोस्ती को पूरे हुए 21 साल, एक्ट्रेस ने यूं जाहिर की खुशी





Source