राम गोपाल वर्मा के नाम से लड़की का वीडियो वायरल, ट्विटर पर RGV ने बताई सच्चाई

0
94
Article Top Ad


राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का नाम उन बॉलीवुड निर्देशकों की लिस्ट में शुमार है, जो अक्सर लीग से हटकर फिल्में बनाते हैं। फिल्मों के अलावा राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के चलते भी चर्चा में रहते हैं। हालांकि इस बीच राम गोपाल वर्मा के नाम से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो हो रहा है वायरल
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स एक महिला के साथ डांस करता नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा शख्स काफी पैशन के साथ डांस कर रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया कि वीडियो में दिख रहे शख्स राम गोपाल वर्मा हैं।

राम गोपाल वर्मा ने बताई सच्चाई
वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के कुछ वक्त के बाद ही RGV ने खुद ट्वीट करते हुए वीडियो की सच्चाई बताई। राम गोपाल वर्मा ने एक सोशल मीडिया यूजर के ट्वीट को कोट रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है, मैं बालाजी, गणपति, यीशू सहित कई अन्य की कसम खाता हूं, ये मैं नहीं हूं।’

राम गोपाल वर्मा की फिल्में
राम गोपाल की फिल्मों को लीग से हटकर माना जाता हैं। बात राम गोपाल वर्मा के करियर की करें तो उन्होंने हिट लिस्ट में सत्या, भूत, सरकार, डरना मना है, डरना जरूरी है, एक हसीना थी, रंगीला, सरकार , रक्त चरित्र और सत्या सहित कई फिल्में शामिल हैं। 



Source