शिल्पा शेट्टी अपने भविष्य के लिए ले सकती हैं कोई बड़ा फैसला, पोस्ट शेयर कर किया इशारा

0
34
Article Top Ad


डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer 4) की जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने सैटरडे की शुरुआत एक पॉजिटिव नोट के साथ की. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर अमेरिकन राइटर कार्ल बार्ड (Carl Bard)  की एक बुक का एक पेज शेयर कर अपनी फ्यूचर प्लानिंग के बारे में बताने की कोशिश की है. पिछले कुछ समय से शिल्पा लगातार अपने हस्बैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पॉर्नोग्राफी केस की वजह से सुर्खियों में बनी हुईं है.

शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन हस्बैंड राज कुंद्रा जुलाई में पॉर्नोग्राफी केस की वजह से गिरफ्तार कर लिए गए हैं. राज केस की तमाम मुश्किलों के बीच शिल्पा ने एक मोटिवेटिंग बुक के पन्ने को शेयर कर अपने वीकएंड की शुरुआत की है. शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जो पेज शेयर किया है उसमें लिखा है ‘हालांकि कोई भी वापस नहीं जा सकता लेकिन एक नई शुरुआत कर सकता है. कोई भी अभी से शुरू करके ब्रांड न्यू एंडिंग कर सकता है’.

नोट में आगे समझाया गया है कि इंसान अपना काफी समय अपने खराब फैसलों और गलतियों के बारे में सोचने में बिता देता है. ‘हम अपना काफी समय ये एनालाइज करने में बर्बाद कर देते हैं कि हमने गलत फैसले किए. काश हम स्मार्ट होते, धैर्यवान होते या बहुत अच्छे होते. हम अपने बीते हुए कल को बदल नहीं सकते चाहे जितना भी सोच विचार कर लें. लेकिन हम सही फैसले लेते हुए आगे बढ़ सकते हैं. पुरानी गलतियों को ना दोहराते हुए अपने आस पास के लोगों के साथ अच्छे रहें. हमारे पास खुद को बदलने या रिइंवेंट करने के कई मौके हैं. इस नोट के आखिर में लिखा है ‘जो मैंने अतीत में किया उससे मुझे न समझा जाए. मैं जो चाहती हूं वैसा फ्यूचर बना सकती हूं.’

(फोटो साभार:theshilpashetty/Instagram)

ये भी पढ़िए-KAKUDA: सोनाक्षी सिन्हा पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म में आएंगी नजर, खत्म हुई शूटिंग

शिल्पा शेट्टी हाल ही में माता वैष्णों की देवी के दरबार में मत्था टेकने पहुंचीं थी. इसके अलावा राज कुंद्रा केस में  मुंबई पुल‍िस ने चार्टशीट में 43 गवाहों के बयान र‍िकॉर्ड क‍िए गए हैं. इन 43 गवाहों में  श‍िल्‍पा शेट्टी भी शाम‍िल हैं. इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को बताया  कि अपने काम में बहुत बिजी थी, नहीं जानती थी राज कुंद्रा क्या कर रहे थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source