सपना चौधरी के निधन की फैली अफवाह, फैन्स देने लगे श्रद्धांजलि, जानें इस फेक न्यूज की असली वजह

0
19
Article Top Ad


सोशल मीडिया पर किसी भी खबर को फैलने में वक्त नहीं लगता है, हालांकि कई बार सोशल मीडिया के माध्यम से अफवाहें भी तेजी से फैलती हैं और अब इन अफवाहों का शिकार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हुई हैं। सोशल मीडिया पर ये अफवाह वायरल हो रही है कि सपना चौधरी का निधन हो गया है।

सोशल पर फैली अफवाह
दरअसल एक फेसबुक पोस्ट में इस बात का दावा किया गया कि हरियाणा के सिरसा में हुए सड़क हादसे में सपना चौधरी की मौत हो गई। ये अफवाह देखते ही देखते वायरल हो गई और फैन्स सपना चौधरी को श्रद्धांजलि देने लगे। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे सिद्धार्थ शुक्ला से भी जोड़ते हुए पोस्ट किए और दुख जाहिर किया। 

सही और सुरक्षित हैं सपना चौधरी
बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये खबरें पूरी तरह से फेक हैं, और सपना चौधरी एक दम सुरक्षित हैं। वहीं कुछ वक्त पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है। गौर करने वाली ये है कि जिस सड़क हादसे की बात की जा रही है, उसमें 29 अगस्त को एक अन्य हरियाणवी डांसर प्रीति की मौत हुई थी। प्रीति को जूनियर सपना के नाम से भी जाना जाता था। ऐसे में सपना नाम के चलते ये अफवाह फैल गई।

बिग बॉस में भी दिखी थीं सपना
गौरतलब है कि पहले सपना चौधरी हरियाणा का एक बड़ा नाम थीं, वहीं पूरे देश में उन्हें पहचान बिग बॉस से मिली। सपना, बिग बॉस 11 में नजर आई थीं, वहीं इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना दम दिखाया। सपना के गाने दर्शकों को खूब पसंद आते हैं। सपना प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं।



Source