साउथ सुपरस्टार Chiranjeevi के साथ नजर आएंगे बॉलीवुड स्टार Salman Khan, जानिए किस फिल्म के लिए मिलाया हाथ

0
43
Article Top Ad


साउथ सिनेमा (South Cinema) को लेकर दर्शकों की दीवानगी बढ़ती ही जा रही है. हिंदी बेल्ट में भी इन फिल्मों का फैंस को इंतजार रहता है. बाहुबली, केजीएफ जैसी कई बड़ी फिल्में हैं, जिसने देशभर के दर्शकों के दिल में जगह बनाई. यही कारण है कि बॉलीवुड (Bollywood) के कई बड़े स्टार्स भी साउथ मूवीज का हिस्सा बन रहे हैं. इसी से जुड़ी एक खबर आ रही है कि साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने फिल्म लुसिफर (Lucifer) का हिन्दी रीमेक बनाने का फैसला लिया है, जिसके लिए सलमान खान (Salman Khan) को भी अप्रोच किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में चिरंजीवी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे और उनके साथ सलमान भी स्क्रीन शेयर करेंगे.

खबर के अनुसार फिल्म लुसिफर में चिरंजीवी के साथ सलमान खान एक खास रोल प्ले करेंगे. बता दें ये चिरंजीवी की 153वीं फिल्म है. खबरे हैं कि इसका हिस्सा बनने के लिए सलमान खान ने भी ऑफर ले लिया है. बताया जा रहा है कि फिल्म लुसिफर में काफी जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे. पता हो कि रियल लाइफ में सलमन और चिरंजीवी के काफी गहरे संबंध हैं, दोनो काफी अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में अगर ये जोड़ी पर्दे पर एक साथ आती है तो ये फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग होगा. ‘लुसिफर’ की शूटिंग सलमान खान कब शुरू करेंगे इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि इसको लेकर जल्द ही आधिकारिक ऐलान किया जाएगा. चिरंजीवी ने अभी तक 152 फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखाया है. देशभर में बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक हैं.

बता दें मेगा स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और पावर स्टार राम चरण (Ram Charan) की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) भी दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार है. इस बीच चिरंजीवी और राम चरण की एक फोटो भी सामने आई थी. जिसमें पिता और पुत्र की जोड़ी काफी दमदार लग रही थी. ये काफी स्पेशल मूवी मानी जा रही है, जिसमें चिरंजीवी और रामचरण दोनों फुल-फ्लेज्ड रोल में साथ नजर आने वाले हैं. वहीं, सलमान खान की बात करें तो वो इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ रूस में फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source