सुष्मिता सेन ने बेटी अलीशा के जन्मदिन पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बोली-‘मैजिकल जर्नी’

0
42
Article Top Ad


Image Source : INSTAGRAM/SUSHMITASEN47
सुष्मिता सेन और उनकी बेटी

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी जिंदगी को खुलकर जीती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी पहली बेटी रेने को तब गोद लिया था, जब वह करियर के पीक पर थीं। इसके कुछ सालों बाद ही दूसरी बेटी अलीशा को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाया। आज यानी 28 अगस्त को अलीशा 12 साल की हो गईं हैं। सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों से बेहद प्यार करती हैं। उनकी देखभाल और पालन-पोषण में किसी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहती हैं। सुष्मिता ने बेटी के जन्मदिन पर उसकी कई तस्वीरें और वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

दुल्हन के जोड़े में खूबसूरत दिखीं श्रद्धा कपूर, फैंस बोले-‘आपसे बेहतर कोई नहीं’

सुष्मिता ने अपनी बेटी के पिछले 12 साल में बिताए गए खास पलों की तस्वीर का एक कोलाज वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो कभी बेटी को दुलार करती दिख रहीं तो कभी उसे गोद में लेकर घुमाते दिख रही हैं। सेन ने बेटी के स्कूल जाने के शुरुआती दिनों से लेकर अब तक कई खूबसूरत यादों को अनसीन फोटोग्राफ से शेयर किया है। 

वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी 12th बर्थडे अलीशा। मेरी लाइफ में ईश्वर की तरफ से मिला सबसे अनमोल तोहफा और प्यार। हैप्पी बर्थडे मेरी शोना । इस दुनिया में आने के लिए थैंक यू। तुमने इस दुनिया को खूबसूरत बनाया है। हर गुजरते पल के साथ तुम्हारी अच्छाईयों, काइंडनेस और प्यार के लिए मुझे तुम पर गर्व है’।

साथ ही उन्होंने अपनी बड़ी बेटी रेने को टैग कर लिखा है- ’12 साल की लड़की की दीदी बन गई हो’। सुष्मिता ने 12 साल के इस सफर को मैजिकल बताते हुए बेटी को ढे़र सारी दुआएं दी हैं। बता दें कि सुष्मिता सेन सिंगल मदर के रुप में अपनी बेटियों की परवरिश कर रहीं हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया मजेदार वीडियो, बॉलीवुड और हॉलीवुड में नहीं चुन पाईं एक इंडस्ट्री,बोलीं- कुछ सवालों…

‘पवित्र रिश्ता 2’ का नया वीडियो आया सामने, शहीर शेख को देख फैंस को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, दिया ऐसा रिएक्शन

मिनीषा लांबा ने ब्वॉयफ्रेंड के बर्थडे पर यूं लुटाया प्यार, तस्वीरों में देखिए दोनों की बॉन्डिंग





Source