हंसल मेहता की ‘फ़राज़’ से करीना कपूर के कज़िन ज़हान कपूर के साथ डेब्यू करेंगी पलक लालवानी

0
40
Article Top Ad


Image Source : INSTAGRAM
ज़हान कपूर के साथ डेब्यू करेंगी पलक लालवानी

साउथ एक्ट्रेस पलक लालवानी डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म ‘फराज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करती नजर आएंगी। पलक ने तेलुगू फिल्म अब्बायथो अम्मयी के साथ नागा शौर्य के साथ अभिनय की शुरुआत की। पलक को हंसल मेहता की फ़राज़ में मुख्य पात्रों में से एक के रूप में देखा जाएगा।

फ़राज़ एक एक्शन थ्रिलर फीचर फिल्म है, जिसका निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। यह फिल्म जुलाई 2016 में बांग्लादेश को हिला देने वाले होली आर्टिसन कैफे हमले पर आधारित है। फ़राज़ में शशि कपूर के पोते, ज़हान कपूर, परेश रावल और स्वरूप संपत के बेटे आदित्य रावल के अलावा बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत कर रहे हैं, जिनका पहला उद्यम पिछले साल ZEE5 पर बमफाड़ था।

 उन्हे भूमिका कैसे मिली, इस बारे में बात करते हुए, पलक ने कहा, “मैं एमसीसी (मुकेश छाबड़ा कास्टिंग) के साथ कुछ समय से ऑडिशन दे रही हूं। मैं वास्तव में यात्रा कर रही थी जब मुझे इस परियोजना के लिए कॉल आया और मुझे अपने ऑडिशन क्लिप को अपने साथ शूट करना पड़ा। दोस्तों जिन्होंने मुझे संकेत दिए और आत्म-परीक्षण रिकॉर्ड करने में मेरी मदद की। एक हफ्ते के भीतर, मुझे एक फोन आया और भाग के लिए बंद कर दिया गया।”

 हंसल मेहता के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, पलक ने कहा, “हंसल सर के साथ काम करने का यह एक अद्भुत अनुभव था, और मैं उनके साथ इस उद्योग में अपनी यात्रा शुरू करने के लिए आभारी हूं। मुझे सेट पर रहना बहुत पसंद था, यह घर जैसा महसूस होता था। हंसल सर ने हम सभी को अपने अनूठे तरीके से अपने पात्रों को तलाशने की आजादी दी। इससे पहले कि हम सेट पर थे, हमारे पास महीनों तक चलने वाली कठिन कार्यशालाएं और सत्र थे। परियोजना पर काम करना एक अद्भुत और उपयोगी सीखने का अनुभव रहा है। मेरे लिए और मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं भविष्य में उनके साथ कई अन्य परियोजनाओं का हिस्सा हूं।”

पलक की आने वाली फिल्में सिनम अरुण विजय के साथ और पार्टनर आधी पिनिसेट्टी और हंसिका मोटवानी के साथ इसी साल रिलीज होंगी। पलक फिलहाल बेली डांसिंग और कत्थक की ट्रेनिंग ले रही हैं।

PHOTOS: स्पाइडर वूमन और सुपरवूमेन बनकर Bigg Boss OTT पहुंची राखी सावंत, देखिए मजेदार तस्वीरें

PHOTOS: शहनाज गिल पहली बार इतने बोल्ड अवतार में आईं नजर, एक बार में नहीं होगा यकीन





Source