Bigg Boss OTT: राकेश बापट ने तोड़ा शमिता शेट्टी का दिल, जानें कौन हुआ घर से बाहर और कौन पहुंचा फिनाले वीक में

0
30
Article Top Ad


बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) प्रीमियर की रात से ही चर्चा में बना हुआ है। बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं। 6 हफ्ते के शो में से आज पांचवा संडे का वार (Sunday ka vaar) टेलिकास्ट हुआ। ऐसे में बताते हैं आपको कि आज के एपिसोड में क्या कुछ खास रहा।

आखिरी ‘संडे का वार’
करण जौहर ने एपिसोड की शुरुआत करते हुए सबसे पहले सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी और उसके बाद बताया कि ये बिग बॉस ओटीटी का आखिरी संडे का वार है। इसके बाद अगले शनिवार को बिग बॉस ओटीटी का ग्रांड फिनाले होगा। वहीं शो के कुछ कंटेस्टेंट्स ने भी गणेशोत्सव के मौके पर डांस परफॉर्मेंस दिया।

राकेश का सेक्सिएस्ट कमेंट
करण जौहर ने कंटेस्टेंट्स से घर के बाकी सदस्यों के लिए अपनी प्रायोरिटी पूछी। ऐसे में निशांत ने प्रतीक- मूस का नाम लिया और राकेश ने शमिता-दिव्या का नाम लिया। वहीं इसके बाद करण ने राकेश से इस पर सवाल पूछा कि उनकी प्रायोरिटी में नेहा क्यों नहीं। इसके बाद राकेश से करण ने कई सवाल जवाब दिए। इस बीच करण ने ये भी कहा कि राकेश ने सेक्सिएस्ट कमेंट किया था। 

शमिता ने तोड़ा राकेश का दिल
करण ने शमिता से पूछा कि क्या राकेश ने उनका दिल तोड़ा। जिस पर शमिता ने कहा- हां, लेकिन वो ये समझ नहीं रहे। वहीं करण ने प्रतीक से आगे पूछा कि आप हर टास्क में अपना बेस्ट देते हो, लेकिन जब रिजल्ट आपके फेवर में नहीं होता तो आप चीखने चिल्लाने लगते हैं। इम्यूनिटी और लग्जरी टास्क को लेकर करण ने वजह पूछी।

घर में नेहा- टोनी की एंट्री
इस एपिसोड में जहां पहले एमएक्स टकाटाक के दो कंटेंट क्रिएटर्स पहुंचे तो वहीं बाद में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ पहुंचे। नेहा और टोनी ने कांटा लगा गाने के हुक स्टेप पर डांस भी किया। वहीं टोनी ने बताया कि उन्हें निशांत बतौर कंटेस्टेंट सबसे अच्छे लगते हैं। वहीं टोनी ने कहा कि प्रतीक या शमिता जीत सकते हैं। इस एपिसोड में नेहा और टोनी ने कुछ गाने गाए और कंटेस्टेंट्स से पूछा कि किस पर ये गाना सूट करेगा।

कांटा लगा टास्क
नेहा और टोनी कक्कड़ की मौजूदगी में कांटा लगा टास्क कराया गया। इस टास्क में हर घरवाले को उस शख्स का नाम लेना था, जिसकी बात सुनकर उनकों कांटा लगा हो। इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स को उसकी वजह भी बतानी थी। ऐसे में किसने किसका नाम लिया, वो देखिए-
दिव्या: निशांत और शमिता
राकेश: प्रतीक और निशांत
शमिता: दिव्या अग्रवाल
नेहा: राकेश और दिव्या
प्रतीक: राकेश और दिव्या

कौन हुआ शो के बाहर
बता दें कि अब तक शो से उर्फी जावेद, करण नाथ, रिद्धिमा, अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा बाहर हो चुके हैं। इसके अलावा घर के नियमों को ना मानने के चलते जीशान को बाहर कर दिया गया था।  याद दिला दें कि इस बार नेहा, शमिता, दिव्या, मूस और प्रतीक नॉमिनेट थे। करण ने ये भी बताया कि शमिता, दिव्या और प्रतीक फिनाले वीक तक पहुंच गए हैं।

घर वालों ने लिया फैसला
तीन लोगों के सुरक्षित होने के बाद नेहा और मूस डेंजर जोन में गए, जिन्हें सबसे कम वोट मिले। ऐसे में सभी घर वालों को किसी एक को बचाने के लिए वोटिंग कराई गई। ऐसे में शमिता ने नेहा, निशांत ने मूस, दिव्या ने मूस,  प्रतीक ने नेहा और राकेश ने नेहा को चुना। ऐसे में मूस जटाना का बिग बॉस ओटीटी का सफर आज खत्म हो गया।



Source