Bigg Boss OTT: रिद्धिमा पंडित ने बताया था कुशल टंडन के साथ अपने रिलेशनशिप का सच

0
51
Article Top Ad


मुंबई: टीवी का फेमस शो ‘बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)’ पहली बार OTT प्लेटफॉर्म पर दिखाया जा रहा है. इस शो के फॉर्मेट के मुताबिक कंटेस्टेंट घर के अंदर धमाल मचा रहे हैं. इस शो के दौरान पहले भी और अभी भी पर्सनल रिलेशन को लेकर कई खुलासे होते रहते हैं. जोड़ियां भी बनती हैं जबकि पिछले सीजन की विनर रहीं रुबीना दिलैक (Runbina Dilaik) की तो शादीशुदा बेपटरी हो रही जिंदगी को पटरी पर लाने का श्रेय इसी शो को जाता है. इस बार घर के अंदर टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) मौजूद हैं जो अपने खेल से बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में फैंस का खासा मनोरंजन कर रही हैं. रिद्धिमा और कुशल टंडन के बीच डेटिंग को लेकर काफी अफवाहें उड़ी थीं. रिद्धिमा ने कुशल के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बात की थी.

आर जे सिद्धार्थ कन्नन ने जब कुशल टंडन संग रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा तो रिद्धिमा पंडित ने बताया था कि ‘मैं जिस किसी के साथ काम करती हूं उसके साथ रिलेशनशिप डेवलप कर लेती हूं. वह उन कुछ लोगों में से एक है. हमारे बीच कुछ ऐसा हुआ था लेकिन हम मैच्योर और एडल्ट हैं इसलिए हमने इसे सुलझा लिया. वह अभी भी मेरा अच्छा दोस्त है. इसलिए हां, मुझे लगता है कि मेरा उसके साथ अच्छा रिलेशनशिप है’. रिद्धिमा ने सिद्धार्थ कन्नन को यह इंटरव्यू शो में दाखिल होने से पहले दिया था.

बता दें कि कुशल टंडन ‘बिग बॉस 7’ में कंटेस्टेंट रह चुके हैं. जब कुशल को पता चला कि रिद्धिमा ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा बनने जा रहीं हैं तो उन्हें शुभकामनाएं दी थी. बिग बॉस के घर में रिद्धिमा पंडित और करन नाथ पेयर में हैं. रिद्धिमा पंडित को फेमस शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में रजनी का रोल निभा कर काफी पॉपुलैरिटी मिली. 2019 में वे ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9’ का हिस्सा रह चुकी हैं.

ये भी पढ़िए-Bigg Boss OTT: बिग बॉस हाउस में कूकर फटने से मची अफरा-तफरी, PHOTO VIRAL

बता दें कि वूट (Voot) ऐप पर प्रसारित होने वाले इस शो को दर्शक स‍िर्फ एक घंटे के ल‍िए नहीं बल्कि 24 घंटे लाइव देख सकते हैं. इतना ही नहीं, इस बार इस शो में कंटस्‍टेंट को क्‍या सजा म‍िलेगी या उन्‍हें हर द‍िन कंटस्‍टेंट का परफॉर्मेंस देखकर मजा आया या नहीं, इसका र‍िपोर्ट कार्ड भी दर्शकों के हाथों में है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source