Indian Idol 12 Winner का नाम लीक होने का किया जा रहा दावा, जानें- सामने आया किसका नाम

0
35
Article Top Ad


छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के विजेता को लेकर होने वाले ऐलान में बस कुछ ही समय बाकी है। ऐसे में दर्शकों की बेचैनी बढ़ती दिखाई दे रही है। इस शो पर नजर आने वाले हर कंटेस्टेंट की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। वहीं, ‘इंडियन आइडल 12 ग्रैंड फिनाले’ के दौरान सभी अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए दुआ कर रहे हैं। इन सबके बीच हाल ही में मीडिया रिपोर्ट में इस सीजन के विनर का नाम लीक होने का दावा किया जा रहा है। हालांकि, ये दावे कितने सच्चे हैं कितने झूठे इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

इस कंटेस्टेंट के नाम पर हो रहा दावा

आज यानी स्वतंत्रा दिवस के मौके पर ‘इंडियन आइडल 12‘ का फिनाले भी आयोजित किया गया है। विनर का नाम एनाउंस करने के लिए मेकर्स ने एक आलीशान ईवेंट रखा है। कई घंटों तक चलने वाले इस ईवेंट के आखिर में विनर का नाम घोषित किया जाएगा। वहीं, बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो इस सीजन के विनर का नाम पहले ही लीक हो गया है। इस रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि पवनदीप राजन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो हाथ में विनर की ट्रॉफी लिए और चेक पकड़े दिखाई दे रहे हैं।

इस बार हुआ कुछ अलग

बात करें फिनाले की तो ‘इंडियन आइडल’ के फिनाले में आमतौर पर सिर्फ पांच कंटेस्टेंट ही हिस्सा लेते हैं। लेकिन इस बार कंटेस्टेंट्स के जबरदस्त टैलेंट ने मेकर्स को कंफ्यूज कर दिया, जिसके कारण इंडियन आइडल 12′ के ग्रैंड फिनाले में 6 कंटेस्टेंट अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। शो में जजेज के तौर पर सोनू कक्कड़, अनु मलिक और हिमेश रेशमिया नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा की इस ईवेंट के आखिर में कौन ले जाता है विनर की ट्रॉफी।
 



Source