KBC 13: जब नीरज चोपड़ा संग लगी अमिताभ बच्चन की हरियाणवी क्लास, देखिए ये मजेदार प्रोमो

0
31
Article Top Ad


Image Source : INSTA: BNBNEWS
KBC 13 में नीरज चोपड़ा और श्रीजेश नज़र आएंगे 
 

पॉपुलर रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में इस हफ्ते (शानदार शुक्रवार एपिसोड) देश का नाम रोशन करने वाले नीरज चोपड़ा और श्रीजेश बतौर स्पेशल गेस्ट नज़र आएंगे। इस दौरान वो अपने संघर्ष से भरे सफर से दर्शकों को रूबरू कराएंगे। साथ ही होस्ट अमिताभ बच्चन संग मस्ती-मजाक भी करेंगे। अपकमिंग एपिसोड के कई प्रोमो सामने आए हैं, जिनमें से एक में दिखाया गया है कि बिग बी को नीरज हरियाणवी में डायलॉग बोलना सिखा रहे हैं। ऐसे में बिग बी भी कहां पीछे रहने वाले थे, उन्होंने भी ‘सिलसिला’ फिल्म का अपना हिट डायलॉग हिंदी में बोलने के लिए कहा तो देखिए नीरज का क्या हाल हुआ।   

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘#KBC13 के मंच पर नीरज के संग लगी एबी सर की हरियाणवी क्लासेस! देखना मत भूलिएगा इस रोमांचक मोमेंट को। #KaunBanegaCrorepati इस शानदार शुक्रवार में, कल रात 9 बजे, सिर्फ सोनी पर।’

KBC 13: भारत की शान बढ़ाने वाले नीरज चोपड़ा और पी श्रीजेश शो में आएंगे नज़र, बिग बी ने कहा- ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’

इस शो में नीरज चोपड़ा और श्रीजेश अपने संघर्ष की दास्तां भी सुनाएंगे। एक प्रोमो में अमिताभ बच्चन उनसे पूछते हैं कि ‘काफी संघर्ष करना पड़ा था आपको अपने शुरुआती दिनों में।’ इसके बाद दोनों धुरंधरों ने जो सुनाया, फिर बिग बी ने कहा कि ‘जब-जब मेहनत और लगन की मिसाल दी जाएगी, श्रीजेश और नीरज जैसे नाम सबसे आगे होंगे।’ इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- ‘जीवन से हार शब्द को हटाकर, बहुत सारा परिश्रम करने के बाद नीरज और श्रीजेश ने दिलाया देश को ओलंपिक मेडल। देखिए उनकी कभी ना हारने वाले साहस से भरे सफर को #KaunBanegaCrorepati इस शानदार शुक्रवार एपिसोड में, 17 सितंबर, रात 9 बजे, सिर्फ सोनी पर।’

देश का दिल जीतने और देश को विश्व स्तर पर गौरवान्वित करने के बाद ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा हर जगह छाए हुए हैं। भाला फेंक एथलीट नीरज अब केबीसी में हॉटसीट पर बैठेंगे। वहीं, भारत की पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश भी शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करेंगे। गोलकीपर टोक्यो 2020 ओलंपिक में शानदार फॉर्म में थे और स्टिक के नीचे उनके कारनामों ने भारत को 41 साल बाद पोडियम फिनिश हासिल करने में मदद की। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मुकाबले को छोड़कर, न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच से लेकर जर्मनी के खिलाफ कांस्य पदक के प्लेऑफ मुकाबले तक वह शानदार फॉर्म में थे, उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में कई बचाव किए।

आपको बता दें कि इस सीजन में हर शुक्रवार को दिग्गज हस्तियां शिरकत करती हैं। इससे पहले दीपिका पादुकोण, फराह खान, वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली जैसी हस्तियां शो में शामिल हो चुकी हैं। इस बार हॉटसीट पर नीरज और श्रीजेश होंगे।

(IANS इनपुट के साथ) 





Source