Mumbai Diaries 26/11 Trailer: रिलीज हुआ ‘मुंबई डायरीज 26/11’ का ट्रेलर, फ्रंट लाइन वर्कर्स को दी गई है ट्रिब्यूट

0
38
Article Top Ad


Image Source : AMAZON PRIME VIDEO INDIA
Mumbai Diaries 26/11 Trailer: रिलीज हुआ ‘मुंबई डायरीज 26/11’ का ट्रेलर

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग सीरीज मुंबई डायरीज 26/11 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस शो में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी और अन्य कलाकार हैं। इस सीरीज के जरिए 26 नवंबर, 2008 को मुंबई पर हुए आतंकवादी हमलों की रात को हुए वाकये को दिखाने की कोशिश की गई है।

सीरीज में, मोहित एक सरकारी अस्पताल में एक वरिष्ठ डॉक्टर की भूमिका निभाने हैं, जिसे हमलों के दिन ही ट्रेनी डॉक्टर के एक समूह सौंपा दिया जाता है। हालांकि, यह उनके लिए आग्नी परीक्षा होती है क्योंकि उन्हें गेटवे ऑफ इंडिया और अन्य जगहों पर फायरिंग में घायलों की देखभाल करनी होती है।

डॉक्टरों को खुद को बचाना होगा और जरूरतमंदों की देखभाल करनी है। सवाल उठता है कि क्या हमलावरों की फायरिंग के बीच डॉक्टरों के रूप में उनके कर्तव्य की देखभाल करना सही है।

यह शो निखिल आडवाणी की तरफ से डायरेक्ट की गई है। कहा, “मुंबई डायरीज 26/11, 26/11 की भयानक रात को एक अलग परिप्रेक्ष्य प्रदान करता है जिसे अब तक ऑन-स्क्रीन नहीं दिखाया गया है।”

उन्होंने आगे कहा, “फ्रंटलाइन वर्कर्स और अनसंग वॉरियर्स की बहादुरी के लिए यह एक श्रद्धांजलि है। श्रृंखला अभिनेताओं के एक बहुमुखी कलाकारों की टुकड़ी के माध्यम से भावनाओं और ड्रामा का एक सही मिश्रण पेश करती है, जिन्होंने इस कहानी को जीवंत करने के लिए अपने दिल और आत्मा को डाल दिया है।”

निखिल आडवाणी ने कहा, “पहले फ्रंट लाइन वर्कर्स यानी डॉक्टरों, नर्सों, इंटर्न और वार्ड बॉय को कैमरे में कैद करना, और दर्शकों को बॉम्बे जनरल अस्पताल के गलियारों में ले जाना है, जो उस भयानक रात का किस्सा बयान करना। यह एक ऐसी श्रृंखला है जिस पर हमें बहुत गर्व है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ हम इस कहानी को दुनिया भर में ले जाने में सक्षम होंगे और ऐसे समय में जब फ्रंटलाइन वर्कर्स को उनके प्रयासों के लिए सराहना की जरूरत है।

मुंबई डायरी 26/11 अमेज़न प्राइम वीडियो पर 9 सितंबर, 2021 को लॉन्च होगी।

यहां देखें ट्रेलर





Source