Raksha Bandhan 2021: गुंजन सिंह का गाना ‘रक्षाबंधन का त्यौहार’ रिलीज, कुछ ही घंटे में मिले लाखों व्यूज

0
40
Article Top Ad


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के फेमस सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का एक और गाना रिलीज हुआ है, जिसके बोल हैं ‘रक्षाबंधन का त्यौहार’ (Rakshabandhan ka tyohar). गानो की शुरूआत काफी धमाकेदार हुई है. इन दिनों गुंजन सिंह भोजपुरी सिनेमा पर छाए हुए हैं. हाल ही में उनके एक से बढ़कर एक बोलबम गीतों ने यूट्यूब पर धमाल किया हुआ था. अब रक्षाबंधन का त्यौहार पास आते ही उनका ये गाना आ गया, जो काफी पसंद किया जा रहा है. इस बीच उनके कुछ रोमांटिक गाने भी रिलीज हुए हैं.

‘रक्षाबंधन का त्यौहार’ गाना आज यानी 20 अगस्त को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर आया है. इस गाने को गुंजन सिंह ने अपनी खास स्टाइल में गाया है. गुंजन के साथ इस गाने में फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस राधा, निशा और खुशबू दिखाई दे रहे हैं, जिनकी सादगी दर्शकों को खूब भा रही हैं. आपको बता दें कि गाने ने रिलीज होने के कुछ ही घंटे में 6 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए थे. खबर लिखे जाने तक गाने के 606,669 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस गाने को लिखा है अमन अलबेला ने और गाने का म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने.

इसके अलावा गुंजन सिंह का एक और गाना रिलीज हुआ था, जो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस दर्द भरे गाने ‘हमरा प्यार के मार के जार देले बा’ (Hamara Pyar Ke Mar Ke Jar Dele Ba) में उनके साथ एक्ट्रेस गुंजन पंत (Gunjan Pant) भी नजर आ रही हैं. गुंजन ये सैड सॉन्ग (Gunjan Singh New Sad Song) एक दिन पहले ही यानी कि 19 अगस्त को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब (Youtube) पर जारी किया गया है. इसमें गुंजन सिंह की बेहतीन सिंगिंग के साथ हरेराम हशमुखी के लिरिक्स हैं. गुंजन पंत और गुंजन सिंह (Gunjan Pant And Gunjan Singh) पर फिल्माया ये गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसके डायरेक्टर आर्यन देव हैं. गुंजन के सारे गाने फैंस को खूब पसंद आते हैं. उनके वीडियो रिलीज होते ही चंद घंटों में वायरल हो जाते है. इसके अलावा गुंजन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘9 MM पिस्टल’ (9 MM Pistol) को लेकर भी चर्चा में हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source