Sharwanand और Anu Emmanuel के ‘लिप-लॉक’ से बढ़ी गर्मी! फिल्म ‘महा समुद्रम’ का ट्रेलर टॉप ट्रेंड में

0
3
Article Top Ad


साउथ फिल्मों के एक्टर शरवानंद (Actor Sharwanand) की गिनती टॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स (Talented actors in Tollywood) में होती है. उन्होंने अपनी शर्तों पर फिल्में की हैं. उन्होंने कभी भी रूपहले पर्दे पर रोमांस और लिप-लॉक नहीं किया, जबकि उनके साथ के हीरो रील लाइफ में जमकर रोमांस और किसिंग सीन्स करते हैं. यहां तक की उन्होंने अपनी फिल्म ‘पैडी पैडी लेशे मनासु’ (Padi Padi Leche Manasu’) में भी उन्होंने साईं पल्लवी (Sai Pallavi) को सिर्फ उनके गालों पर चूमा था. मगर अब शरवानंद ने भी बोल्ड सीन्स करने का फैसला कर लिया है.

आपको बता दें कि सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ (film Arjun Reddy) सबसे पहले शरवानंद को ही ऑफर हुई थी. वे डायरेक्टर की पहली पसंद थे. मगर जब उन्होंने ‘अर्जुन रेड्डी’ की स्क्रिप्ट सुनी, तो मेकर्स को सीधा न कह दिया, क्योंकि इस फिल्म के मुख्य किरदार को प्यार के प्रति हिंसक दिखाया गया था. शरवानंद को लगा कि यह महिलाओं के प्रति हिंसा है. लिहाजा, उन्होंने अपने कदम पीछे हटा लिए.

फिल्म महा समुद्रम का ट्रेलर को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं.

अपनी आने वाली फिल्म ‘महा समुद्रम’ (Maha Samudram) में शरवानंद ने रोमांस की सारी हदों को पार कर दिया है. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है. जिसने भी यह ट्रेलर देखा, उसे यकीन नहीं वो रहा है कि क्या यह वही शरवानंद हैं, जो रोमांस करने से डरते थे. ट्रेलर में उनके और एक्ट्रेस अनु इमैनुएल(Anu Emmanuel) के बीच इंटेस रोमांस दिखाया गया है. इस फिल्म में दूसरे मुख्य कलाकार सिद्धार्थ(Sidharth) हैं. उन्होंने भी इस फिल्म में जमकर रोमांस किया है. दोनों हीरोज के इस इंटेंस रोमांस के साथ फिल्म ‘महा समुद्रम’ का ट्रेलर यूट्यूब पर टॉप पोजिशन में ट्रेंड कर रहा है. ट्रेलर अपलोड होने के साथ ही ट्रेलर को ताबड़तोड़ लाइक्स मिलने लगे. 24 घंटे के अंदर पांच मिलियन लोगों ने इसे देखा. फिल्म के मेकर्स में इस बात को लेकर जबरदस्त उत्साह है.

इस फिल्म में शरवानंद और सिद्धार्थ के अलावा जगपति बाबू, राव रमेश और केजीएफ राजू (Jagapathi Babu, Rao Ramesh, and KGF Raju )भी नज़र आएंगे. यह फिल्म 14 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज होगी. अनिल सुंकारा(Anil Sunkara) ने एके एंटरटेंनमेंट्स ( AK Entertainments) के बैनर तले इस प्रोजेक्ट को प्रायोजित किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source