Thalaivii Box Office Collection: कंगना रनौत की फिल्म पहले वीकेंड पर नहीं दिखा पाई कमाल, जानें कमाई

0
36
Article Top Ad


एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में कंगना के साथ-साथ अरविंद स्वामी, राज अर्जुन और नस्सार अहम किरदारों में नजर आए हैं। जयललिता की इस बायोपिक में कंगना को जमकर तारीफें मिली हैं। वहीं, इसके बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म की कमाई में शनिवार और रविवार को कुछ ग्रोथ देखने को मिली थी। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहले वीकेंड की कमाई को देखें तो ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

पहले वीकेंड स्लो रही फिल्म

कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ हिंदी के साथ-साथ तेलुगु और तमिल वर्जन में रिलीज हुई है। इस फिल्म को काफी मिक्स्ड रिव्यूज मिले हैं। ‘थलाइवी’ से फैंस के साथ-साथ कंगना रनौत को भी काफी उम्मीदें हैं, लेकिन कलेक्शन रिकॉर्ड्स की मानें तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। पहले वीकेंड पर ये फिल्म 1 करोड़ क्रॉस नहीं कर पाई है। कोरोना के मुश्किल हालातों को देखते हुए थिएटर्स में भी ऑडिएंस की कमी देखने को मिली। रविवार के कलेक्शन की बाच करें तो ये फिल्म 1.78 करोड़ ही कमा पाई।

जानें कुल कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 1.64 करोड़ था और शुक्रवार को इस फिल्म ने 1.64 करोड़ कमाए थे। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक पहले वीकेंड पर ‘थलाइवी’ का कलेक्शन काफी स्लो रहा। इस फिल्म के हिंदी वर्जन का कुल कलेक्शन 99 लाख रहा, तमिल वर्जन ने 55 लाख कमाए और तेलुगू वर्जन ने 24 की कमाई की। तीनों भाषाओं को मिलाकर इस फिल्म का कुल कलेक्शन भारत में 1.78 करोड़ रहा।
 



Source