Video: मीरा कपूर बजा रही थीं पियानो, चुपके से खड़े होकर देख रहे थे शाहिद

0
26
Article Top Ad


Image Source : INSTAGRAM/MIRA KAPOOR
Video: मीरा कपूर बजा रही थीं पियानो, चुपके से खड़े होकर देख रहे थे शाहिद कपूर 

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव हैं और लाइफ की झलकियां अपने चाहने वालों के बीच साझा करती रहती हैं। मीरा ने रविवार को अपने फॉलोवर्स के सामने खुलासा किया कि वह पियानो बजा सकती हैं और उन्हें अपने लेसन्स को छोड़ने का पछतावा है।

इंस्टाग्राम हैंडल पर मीरा ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह पियानो बजाते हुए देखी जा सकती है, जबकि शाहिद खड़े हैं और उनका पियानो सुनते हुए नजर आ रहे हैं। क्लिप में, मीरा हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही है, वह नीले रंग की जींस के साथ सफेद वन-शोल्डर टॉप पहने हुए है।

वीडियो के साथ, मीरा ने एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने पियानो बजाने के अपने पुराने उत्साह के बारे में बात की है।

यहां देखें वीडियो

उन्होंने कहा, “यहां कुछ ऐसे लोग हैं जो मेरे बारे में नहीं जानते थे। मैं पियानो बजा सकती हूं! ठीक है, मैं उन लेसन्स फिलहाल छोड़ दिया है, लेकिन मैं म्यूजक जानती हूं। लेकिन अब मुझे उन्हें छोड़ देने का पछतावा है! जब भी मैं एक पियानो देखती हूं तो मैं खुद को रोक नहीं पाती और उसे बजाना शुरू कर देती हूं। लेकिन यह वही कुछ कड़ियां हैं जो मुझे अभी भी याद हैं. अब मुझे लगता है कि मुझे इसे फिर से सीखना चाहिए,”  

वीडियो में मीरा को पूरी एकाग्रता के साथ पियानो प्ले करते हुए देखा गया, वहीं उनके पति शाहिद को पीले रंग की स्वेटशर्ट और बेज रंग की पैंट पहने कुछ दूर खड़ा देखा गया।

मीरा ने वीडियो में जोड़ा, “पति फोटोबॉम्ब। अपनी फिल्म के गाने ‘बेखयाली’ के बजने के इंतजार में थे।”

मीरा और शाहिद ने 2015 में एक पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी की। वे दो बच्चों – बेटी मिशा और बेटा ज़ैन के माता-पिता हैं।

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो मीरा अपनी ब्यूटी और मेकअप एंडोर्समेंट के लिए एक प्रसिद्ध चेहरा बन गई हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर स्किनकेयर और शारीरिक फिटनेस के बारे में ट्यूटोरियल भी बनाती हैं।





Source