Rakshabandhan Outfits Tips : डियर बॉयज! इस राखी पर ट्राई करें ये स्टाइलिश एथनिक आउटफिट्स

0
40
Article Top Ad


राखी पर ज्यादातर लड़कियां  ट्रेडिशनल कप‌ड़े पहनना पसंद करती हैं। वहीं, लड़के भी कुछ डिफरेंट पहनना चाहते हैं। वैसे, अक्सर मजाक में कहा जाता है कि लड़कों के पास ड्रेसेस के ज्यादा ऑप्शन्स नहीं होते लेकिन इस बात से अलग अगर कुछ बेसिक स्टाइलिंग टिप्स को फॉलो किया जाए, तो लड़के भी स्टाइलिश दिखने के साथ अप टू डेट दिख सकते हैं। पेश है, कुछ आउटफिट्स के ऑप्शन्स-

धोती और कुर्ता
गोल्ड इज गोल्ड, कपड़ों के मामले में भी यह बात बिल्कुल फिट बैठती है इसलिए आपको इस फेस्टिव सीजन में धोती और कुर्ता जरूर ट्राई करना चाहिए। आप चाहें, तो रेडीमेड धोती भी ले सकते हैं। 

 

पैंट कमीज और ब्लेजर
अगर आपको कुर्ता पायजामा या जींस आदि ड्रेस पसंद नहीं है, तो फिर आप पैंट कमीज और उसके साथ ब्लेजर भी पहन सकते हैं। यह आपको एक सिंपल और एक शानदार लुक देने का काम करेगा। आप चेक कमीज, उसके साथ ब्लैक रंग की पैंट और एक ब्राउन रंग का ब्लेजर पहन सकते हैं।

 

कुर्ता पायजामा
रक्षाबंधन के दिन लड़के कुर्ता पायजामा पहन सकते हैं। ये ड्रेस आपके लुक को अलग बनाती है। वहीं, फेस्टिवल के मौके पर तो कुर्ता पायजामा पहनना काफी अच्छा माना जाता है। आप इसके साथ जूती कैरी कर सकते हैं।

 

 

जींस और शॉर्ट कुर्ता
इस राखी आप जींस और इसके साथ शॉर्ट कुर्ता पहन सकते हैं, जो आपको एक परफेक्ट लुक देने के लिए काफी है। आप नीले कलर की डेनिम पहन सकते हैं और उसके साथ ब्लैक या व्हाइट कलर का कुर्ता कैरी कर सकते हैं। वहीं, अगर आप ब्लैक कलर की जींस पहन रहे हैं, तो फिर इसके साथ नीले या लाल रंग का कुर्ता अच्छा लग सकता है। आप इसके साथ कोल्हापुरी चप्पल पहन सकते हैं।

 



Source