दिल्ली की कोर्ट ने सिंगर यो यो हनी सिंह को जारी किया नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला?

0
13
Article Top Ad


Notice To Honey Singh: दिल्ली की एक कोर्ट ने जाने माने बॉलीवुड सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) को नोटिस जारी किया है. ये नोटिस उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) के नए आवेदन पर जारी किया गया है. शालिनी ने अपने आवेदन में यूएई में हनी सिंह या उनकी कंपनियों के स्वामित्व वाली अचल और चल संपत्ति पर तीसरे पक्ष के अधिकार बनाने से रोकने की मांग की है.

बता दें कि हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके ऊपर घरेलू हिंसा, मानसिक शोषण और आर्थिक शोषण का आरोप लगाया हुआ है. 3 सितंबर को इस मामले में हनी सिंह दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेश भी हुए थे. इससे पहले हुई सुनवाई में हनी सिंह कोर्ट में नहीं पहुंचे थे जिस पर मजिस्ट्रेट ने नाराजगी जताई थी.

पत्नी के आरोपों को किया था खारिज

पत्नी की तरफ से लगाए गए आरोपों के बाद हनी सिंह ने एक बयान जारी किया था. इसमें उन्होंने सभी आरोपों को खारिज करते हुए इन्हें झूठा बताया था. सोशल मीडिया पर जारी बयान में उन्होंने कहा था, “मेरी पत्नी शालिनी सिंह द्वारा लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह झूठे हैं. मैं इन आरोपों से बेहद दुखी हूं. मैंने आज से पहले कभी पब्लिक स्टेटमेंट नहीं दिया है. मेरे लिरिक्स से लेकर मेरी हेल्थ को लेकर पहले कई बार तरह-तरह की बातें हुई है लेकिन मैंने कभी किसी भी मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की. मगर इस बार मैंने स्टेटमेंट देना इसलिए जरूरी समझा क्योंकि आरोपों में मेरे साथ-साथ मेरे परिवार वालों को भी शामिल किया गया है.”

Sonu Sood, IT Survey: सोनू सूद के घर पहुंचा आयकर विभाग, बॉलीवुड एक्टर से जुड़े छह जगहों पर किया ‘सर्वे’

Bear Grylls के शो Into The Wild With Bear Grylls में दिखेंगे Vicky Kaushal, जल्द शुरू करेंगे मालदीव में शूटिंग



Source