पीएम मोदी के बर्थडे पर रिकॉर्ड वैक्सीन लगाने की तैयारी: दोपहर तक लगे 1 करोड़ कोरोना वैक्सीन डोज, 2 करोड़ डोज लगाने का टार्गेट; 22 दिन में चौथी बार 1 करोड़ से ज्यादा टीके लगे

0
27
Article Top Ad


  • Hindi News
  • National
  • PM Narendra Modi Birthday Updates; 2 Crore Covid 19 Vaccine Doses Target Set By BJP Today

नई दिल्ली12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुंबई में खास कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव में डोज लगवातीं महिलाएं।

देश में चौथी बार एक दिन में वैक्सीन डोज लगाने का आंकड़ा एक करोड़ को पार कर गया है। इसके साथ ही देश में कुल वैक्सीन डोज का आंकड़ा 78 करोड़ हो गया है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर भाजपा ने आज 2 करोड़ वैक्सीन डोज लगाने का लक्ष्य रखा था, जिसमें से आधा लक्ष्य हासिल कर लिया गया है।

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीय ने ट्वीट करके बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के मौके पर 1.30 बजे देश में एक करोड़ वैक्सीन डोज लगाए गए हैं। यह अब तक वैक्सीनेशन किए जाने की सबसे तेज रफ्तार है और हम तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। उम्मीद है कि आज हम वैक्सीनेशन का नया रिकॉर्ड बना पाएंगे और इसे पीएम को तोहफे के रूप में दे पाएंगे।

चौथे दिन एक करोड़ से ज्यादा वैक्सीन डोज लगे
इससे पहले 27 अगस्त, 31 अगस्त और 6 सितंबर को देश में एक करोड़ से ज्यादा वैक्सीन डोज लगाए गए थे। मांडवीय ने गुरुवार को आह्वान किया था देश के वैक्सीनेशन ड्राइव को रफ्तार देनी चाहिए। यह प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन का सबसे अच्छा तोहफा होगा। भाजपा ने इस मौके पर देशभर में अपनी इकाइयों को निर्देश दिया था कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन का डोज लगाया जाए।

खबरें और भी हैं…



Source