राष्ट्रपति का संदेश कुछ देर में: रामनाथ कोविंद राष्ट्र को संबोधित करेंगे; ओलिंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात की

0
122
Article Top Ad


  • Hindi News
  • National
  • President Ram Nath Kovind Address Nation Update; Independence Day (Swatantrata Diwas) 2021

नई दिल्ली3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद देश को संबोधित करेंगे। राष्ट्रपति भवन से जारी की गई विज्ञप्ति के मुताबिक, राष्ट्रपति के संबोधन शनिवार शाम 7 बजे से शुरू होगा। रेडियो और दूरदर्शन के सभी चैनलों पर इसका प्रसारण किया जाएगा।

ओलिंपिक पदक विजेताओं से कहा- आपकी उपलब्धि पर देश को गर्व
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में टोक्यो ओलंपिक-2020 के पदक विजेताओं से मुलाकात की। राष्ट्रपति ने कहा कि टोक्यो में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए मैं सभी खिलाड़ियों को बधाई देता हूं। आपकी टीम ने ओलिंपिक के इतिहास में सबसे ज्यादा पदक जीते। पूरा देश इस उपलब्धि पर गर्व कर रहा है।

उन्होंने कहा कि मैं सभी कोच, सहयोगी स्टाफ, परिवार के सदस्यों और शुभचिंतकों की ओर से निभाई गई भूमिका की सराहना करता हूं, जिन्होंने आपकी तैयारी में योगदान दिया। मेरी इच्छा है कि आप सभी भविष्य में नए कीर्तिमान बनाएं। कई साल के बाद जब हमारा तिरंगा फहराया गया और हमारा राष्ट्रगान बजाया गया, उस समय सभी देशवासियों की भावनाएं गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा से जुड़ी थीं। आपकी (एथलीटों) उपलब्धियों ने युवाओं को खेल के लिए प्रेरित किया है।

खबरें और भी हैं…



Source