आईपीएल 2021: आरसीबी के घरेलू खिलाड़ी, स्टाफ 29 अगस्त को यूएई रवाना होंगे

0
43
Article Top Ad


Image Source : IPLT20.COM
IPL 2021: RCB’s domestic players, staff to leave for UAE on August 29

बेंगलुरू। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने शनिवार को कहा कि भारतीय घरेलू खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ और टीम प्रबंधन के सदस्य आईपीएल के दूसरे चरण से पहले 29 अगस्त को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के लिए रवाना होंगे। राजेश मेनन, उपाध्यक्ष और प्रमुख, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “जो खिलाड़ी इंग्लैंड में हैं, उनको छोड़कर बाकी सहयोगी स्टाफ और टीम प्रबंधन के सदस्य 21 अगस्त को बेंगलुरु में इकट्ठे होंगे। टीम सात दिनों के क्वारंटीन से गुजरेगी और तीन दिनों के दौरान कोविड टेस्ट से गुजरेगी।”

उन्होंने आगे कहा, टीम 29 अगस्त की दोपहर को बेंगलुरु से चार्टर्ड फ्लाइट से रवाना होगी। यूएई में उतरने के बाद, खिलाड़ियों को बीसीसीआई के अनुसार छह दिनों का हार्ड क्वारंटाइन और टेस्टिंग प्रोटोकॉल होगा। अगर आप दूसरे को देखें तो विदेशी शर्तों में खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ, वे 29 अगस्त को आना शुरू कर देंगे और छह दिनों के क्वारंटीन से गुजरेंगे।”

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 20 सितंबर को अबू धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2021 में अपना अभियान फिर से शुरू करेगी।

दिल्ली कैपिटल्स शनिवार को दुबई पहुंची, जबकि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स ने यूएई में क्वारंटाइन पूरा करने के बाद अपना अभ्यास सत्र शुरू कर दिया है।

मेगा इवेंट 19 सितंबर को फिर से शुरू होगा, जिसमें मुंबई का दुबई में चेन्नई से मुकाबला होगा।





Source