नेमार को पहले फैंस ने ‘पटका’, फिर पैर का एक जूता लेकर भाग गए, देखें वायरल Video

0
28
Article Top Ad


नई दिल्‍ली. दुनिया में स्‍टार फुटबॉलर्स में से एक ब्राजील के नेमार जूनियर (Neymar jr) एक बड़े हादसे का शिकार होते-होते बाल- बाल बचे. हालांकि इस घटना में उनके पैर का एक जूता चोरी हो गया था. दरअसल 2022 वर्ल्‍ड कप क्‍वालीफायर में ब्राजील को इक्‍वाडोर के खिलाफ मुकाबला खेलना था और उससे पहले टीम अपने होटल पहुंचीं थी.

टीम बस के होटल पहुंचते ही वहां मौजूद फैंस कुछ ज्‍यादा ही अति उत्‍साहित हो गए और दो फैंस ने नेमार को घेर लिया. 29 साल के नेमार कोच के साथ बस से उतरे तो वहां मौजूद प्रशंसक उत्‍साह में चिल्‍ला रहे थे. तभी अचानक कहीं से दो प्रशंसक वहां आ गए और अपना संतुलन खोने से उनमें से एक नेमार के पैरों में फिसल गया, जिस वजह से उसने नेमार को लगभग नीचे गिरा ही दिया था.

जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने नेमार को फैंस से छुड़ाने की कोशिश की और इस दौरान एक को इस खिलाड़ी का एक जूता लेकर तेजी से भागते हुए देखा गया. इस घटना के बाद नेमार थोड़े दर्द में भी नजर आए. हालांकि बाद में जूता मिलने के बाद वह होटल में जाते नजर आए.

यह भी पढ़ें : 

कोपा अमेरिका: कोरोना वायरस के चलते अपने देश में नहीं खेलना चाहते ब्राजील के फुटबॉलर

Asian Champions League: कोरोना के कारण टूर्नामेंट से हटे 3 बड़े क्‍लब

ब्राजील साउथ अमेरिका वर्ल्‍ड कप क्‍वालीफाइंग में टॉप पर है. खिलाड़ियों की बगावत की आशंका के बीच ब्राजील ने इक्वाडोर को 2-0 से हराकर दक्षिण अमेरिका विश्व कप फुटबॉल क्वालीफायर में लगातार पांचवीं जीत दर्ज की. टीम अब कुछ दिनों में कोपा अमेरिका में व्‍यस्‍त हो जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source