Champions League: फाइनल में मैनचेस्टर सिटी के केविन डि ब्रुयन चोटिल, नाक और आंख के पास फ्रैक्चर

0
35
Article Top Ad


पोर्टो. मैनचेस्टर सिटी के केविन डि ब्रुयन (Kevin De Bruyne) का चेल्सी के खिलाफ चैंपियंस लीग के फाइनल के दौरान एंटोनियो रूडिगर से टकराने से नाक और आंख के पास फैक्चर हो गया. बेल्जियम के 29 साल के इस दिग्गज खिलाड़ी के लिए दो सप्ताह के अंदर शुरू हो रही यूरोपीय चैंपियनशिप (यूरो 2020) में खेलना संदिग्ध होगा. बेल्जियम की टीम यूरो 2020 में 12 जून को रूस के खिलाफ अपने अभियान को शुरू करेगी.

शनिवार को मैच के 60वें मिनट में रूडिगर से टकराने के बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. मिडफील्डर डि ब्रुयन ने रविवार को ट्वीट किया, ‘अभी अस्पताल से आया हूं. नाक की हड्डी में फैक्चर के साथ बाईं आंख के पास की हड्डी में भी फैक्चर है. अभी मैं ठीक हूं. फाइनल मैच के नतीजे को लेकर निराशा है लेकिन हम वापसी करेंगे.’

केविन की टीम मैनचेस्टर सिटी को चैंपियंस लीग के फाइनल मुकाबले में चेल्सी ने 1-0 से हराकर दूसरी बार खिताब जीता. जर्मनी के फॉरवर्ड हावर्ट्ज ने 42वें मिनट काई हावर्ट्ज ने 42 वें मिनट में चेल्सी की तरफ से गोल किया. मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले चेल्सी के डिफेंडर नगोलो कांते को मैन ऑफ द मैच चुना गया. इससे पहले चेल्सी साल 2012 में चैंपियन बनी थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source