Champions League: मेसी के जाने के बाद बार्सिलोना को पहले मैच में मिली शर्मनाक हार

0
25
Article Top Ad


बार्सिलोना. लियोनेल मेसी (lionel messi) के जाने के बाद पहले ही मैच में बार्सिलोना को करारा झटका लगा. बार्सिलोना ने चैंपियंस लीग (Champions League) फुटबॉल के पहले ही मैच में बायर्न म्युनिख के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा. थॉमस म्यूलर के एक और रॉबर्ट लेवांडोवस्की के 2 गोल की मदद से बायर्न ने बार्सिलोना को 3-0 से हराया.

म्यूलर ने 34वें मिनट में गोल दागा जो बार्सिलोना के खिलाफ उनका सातवां गोल है. लेवांडोवस्की ने 56वें और 85वें मिनट में गोल किये. दोनों गोल पहला प्रयास नाकाम रहने के बाद रिबाउंड पर किये गए थे. पिछले तीन मैचों में से बार्सिलोना ने दो मैच जीते और एक ड्रॉ खेला था. ग्रुप ई के अन्य मैच में बेनफिका ने डायनामो कीव से गोलरहित ड्रॉ खेला.

सिस्‍टम पर सवाल उठाने के बाद नीरज चोपड़ा के ‘कोच’ की छुट्टी, AFI अध्‍यक्ष ने कहा- प्रदर्शन से खुश नहीं थे

Video: फैंस हो तो ऐसे! बिल्‍ली की जान पर बनी तो मैच भूल बचाने में लगे, फिर जमकर झूमा पूरा स्‍टेडियम

मेसी का बार्सिलोना के साथ छूटा 21 साल का साथ 
पिछले महीने 34 साल के इस खिलाड़ी ने 21 साल बार्सिलोना के साथ बिताने के बाद इस क्‍लब को अलविदा कह दिया था. उनकी नई टीम पेरिस सेंट-जर्मेन है. मेसी ने पीएसजी के साथ दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं. पीएसजी में मेसी का कुल वेतन 35 मिलियन यूरो (लगभग तीन सौ करोड़ रुपये) होगा जो नेमार (37 मिलियन यूरो यानि लगभग तीन अरब 22 करोड़ रुपये) से कम है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source