IND vs ENG : विराट कोहली ने जेम्स एंडरसन के साथ हुई झड़प पर दिया बड़ा बयान

0
30
Article Top Ad


Image Source : GETTY IMAGES
IND vs ENG: Virat Kohli made a big statement on the clash with James Anderson

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैच की सीरीज का तीसरा मुकाबला आज लीड्स में खेला जाना है। इस मैच से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लॉर्ड्स टेस्ट में जेम्स एंडरसन के साथ हुई झड़प पर बड़ा बयान दिया है। बता दें, भारत ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच 151 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है, सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की वजह से धुल गया था।

कोहली ने एंडरसन के साथ हुए वाक्य पर बात करते हुए कहा “मैं आपको बोले गए शब्दों का विवरण नहीं दे सकता। यह कैमरा और स्टंप माइक के द्वारा दोनों टीमों के लिए लेने के लिए था। और फिर हमने विश्लेषण किया। इस समय जो किया गया है, वह स्पष्ट रूप से एक टीम के रूप में और अधिक मजबूती से एक साथ आने के लिए आपको अतिरिक्त प्रेरणा देता है।”

उन्होंने आगे कहा “उस घटना के बाद विवरण की जरूरत नहीं है क्योंकि जब आप प्रतिस्पर्धी खेल खेलते हैं तो ये चीजें होती हैं लेकिन उस स्थिति के बाद आप क्या करते हैं या आप उस स्थिति से कैसे उठते हैं यह मायने रखता है। हमारे लिए यह नई शुरुआत है, यह दिखाने का एक और मौका है कि हम एक टीम के रूप में क्या कर सकते हैं।”

बात आज के मुकाबले की करें तो विराट कोहली ने पहले ही संकेत दे दिए हैं कि वह प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने के मूड़ में नहीं है। अगर लीड्स की पिच पर घास कम रहती है तो वह अश्विन को खिलाने पर विचार कर सकते हैं।

दरअसल इंग्लैंड की पिचें हमेशा घास से भरी रहती है, लेकिन विराट कोहली ने बताया कि लीड्स के मैदान पर घास काफी कम थी, वह खुद इसकी अपेक्षा नहीं कर रहे थे। उन्होंने इसी वजह से कहा कि अगर मैच के दिन तक ऐसा ही रहता है तो वह प्लेइंग इलेवन में बदलाव के बारे में सोच सकते हैं।

अगर पिच ऐसी ही रही तो हमें आज के मुकाबले में अश्विन और जडेजा एक साथ खेलते हुए नजर आ सकते हैं, वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और इशांत शर्मा में से किसी एक को बाहर बैठना पड़ सकता है।





Source