KBC 13: नीरज चोपड़ा, श्रीजेश के आने पर बिग भी ने लगाए ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे

0
27
Article Top Ad


नई दिल्ली. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के इस हफ्ते का शानदार शुक्रवार एपिसोड (Shaandaar Shukravaar) बेहद खास होगा. इस बार केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amibabh Bachchan) टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और भारतीय मेंस हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश (PR Sreejesh) की मेजबानी करेंगे. सोनी टीवी ने  शुक्रवार को आने वाले एपिसोड का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया है, जिसमें नीरज चोपड़ा और श्रीजेश नजर आ रहे हैं.

दोनों खिलाड़ी अपने गले में ओलंपिक मेडल पहने हुए हैं. जैसे ही यह दोनों खिलाड़ी सेट पर आते हैं. दर्शक खड़े होकर तालियां बजाने लगते हैं और खुद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ का नारा बुलंद करते हैं. बीते हफ्ते शुक्रवार स्पेशल एपिसोड में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और डायरेक्टर फराह खान आईं थीं.

सोनी टीवी ने इस प्रोमो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करने के साथ ही लिखा है कि अपने देश का नाम रोशन करके कौन बनेगा करोड़पति- 13 के मंच पर आने वाले हैं, टोक्यो ओलंपिक 2020 के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज और श्रीजेश. सुनिए उनके संघर्ष और ओलंपिक के अनुभव को ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में. 17 सितंबर, रात 9 बजे.

नीरज ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीता था
बता दें कि नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचा था. उन्होंने जेवलिन थ्रो में स्वर्ण पदक जीता था. वो ट्रैक एंड फील्ड के इवेंट में गोल्ड मेडल जीतने वाले पहले भारतीय एथलीट बने थे. वहीं, दूसरी ओर भारतीय मेंस हॉकी टीम ने भी ओलंपिक में बड़ी कामयाबी हासिल की थी. टीम ने 1980 के बाद पहली बार ओलंपिक में पदक जीता था. भारतीय टीम कांस्य पदक जीतने में सफल रही थी. टीम की कामयाबी में गोलकीपर पीआर श्रीजेश की अहम भूमिका थी.

अमिताभ को नीरज ने सिखाई हरियाणवी
इस प्रोमो में अमिताभ ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा और श्रीजेश से ये पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि, क्या वो दोनों के ओलंपिक मेडल को छू सकते हैं. नीरज शो में बिग बी को हरियाणवी भाषा भी सिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

रोहित शर्मा को कप्‍तानी मिलने की खबर पर पूर्व पाक क्रिकेटर ने कहा, विराट कोहली के खिलाफ हो रही है डर्टी पॉलिटिक्स

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने इंग्लिश खिलाड़ियों को बताया ‘धोखेबाज’, भविष्य को लेकर दी बड़ी चेतावनी

गांगुली-सहवाग भी केबीसी में नजर आए थे
नीरज और श्रीजेश से पहले भारतीय क्रिकेट के दो सितारे सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग भी केबीसी के शानदार शुक्रवार एपिसोड में आए थे. यह शो बड़ा दिलचस्प रहा था. इसमें अमिताभ बच्चन होस्ट की जगह सहवाग के साथ हॉट सीट पर बैठे नजर आए थे, जबकि गांगुली होस्ट की कुर्सी पर थे. गांगुली दादागिरी नाम से पहले भी इस तरह का शो होस्ट कर चुके हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source