La Liga: मेम्फिस डीपे ने बार्सिलोना के लिए दागा पहला गोल, बिलबाओ को ड्रॉ पर रोका

0
23
Article Top Ad


बार्सिलोना. नीदरलैंड के स्ट्राइकर मेम्फिस डीपे (Memphis Depay) ने कोच रोनाल्ड कोमैन की अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए बार्सिलोना की तरफ से पहला गोल दागा, जिससे उनकी टीम लियोनेल मेसी (Lionel Messi) के जाने के बाद स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में पहली हार से बच गई. बार्सिलोना ने लचर खेल दिखाया लेकिन डीपे के गोल से वह एथलेटिक बिलबाओ को 1-1 से ड्रॉ पर रोकने में सफल रहा.

कोरोना महामारी के बाद पहली बार सैन मेमेस स्टेडियम में कुछ दर्शक भी पहुंचे थे जिन्होंने डीपे के 75वें मिनट में किए गए गोल से कुछ राहत की सांस ली. बिलबाओ को इनिगो मार्टिनेज ने 50वें मिनट में बढ़त दिलाई थी. जैसे ही डीपे ने गोल दागा, साथी खिलाड़ी ही नहीं, दर्शक भी झूम उठे.

इसे भी पढ़ें, नीरज चोपड़ा के नाम पर होगा आर्मी स्‍टेडियम, नामकरण समारोह में हिस्‍सा लेंगे राजनाथ सिंह!

दिग्गज फुटबॉलर मेसी के पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) से जुड़ने के बाद बार्सिलोना ने अपने पहले मैच में रियाल सोसिडाड को 4-2 से हराया था, लेकिन दूसरे मैच में उसे अर्जेंटीना के सुपरस्टार की कमी खली. ला लीगा के अन्य मैचों में वेलेंसिया ने कार्लोस सोलर के 88वें मिनट में पेनल्टी पर किए गोल से ग्रेनाडा को 1-1 से ड्रॉ पर रोका जबकि मालोर्का ने फर निनो के गोल से अलावेस को 1-0 से हराया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source