T20 विश्व कप में भारतीय टीम में जगह न मिलने पर जानिए क्या बोले चहल

0
35
Article Top Ad


Image Source : GETTY
Bad form was playing on my mind a bit, especially after the IPL: Yuzvendra Chahal

भारतीय अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का प्रोफेशनल लाइफ ज्यादा अच्छी नहीं चल रही। उनके खराब फॉर्म के कारण उन्होंने अपनी टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम में जगह खो दी है। हालांकि चहल का स्क्वॉड में न होना कई लोगों के लिए आश्चर्यजनक था।

चहल का आईपीएल 2021 के भारतीय लेग में खराब फॉर्म के कारण उनको बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है। उनके बीते 18 महीने क्रिकेट के लिहाज से अच्छे नहीं गुजरे और उन्होंने आईपीएल 2021 के पहले चरण में सात मैचों में सिर्फ चार विकेट लिए हैं। उनका एवरेज 47.80 था और इकॉनोमी 8.26 थी।

हालांकि लेग स्पिनर ने अपने चाहनेवालों और करीबी लोगों का शुक्रिया अदा किया क्योंकि उन्होंने उनके बुरे वक्त में उनका काफी साथ दिया है।

चहल ने आकाश चोपड़ा से कहा, “मैं लोगों के मैसेज देखता हूं, अच्छा लगता है कि लोग प्यार करते हैं। जब आप डाउन होते हो तो आपके करीबी आपको संभालते हैं।”

चहल ने कहा कि आईपीएल का खराब फॉर्म उनके दिमाग में लंबे समय से था। उन्होंने ये भी माना कि उनको लो फेज में, उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने उन्हें काफी संभाला था। धनश्री उनका मनोबल बढ़ाती थीं।

चहल ने बताया, “मेरा खराब फॉर्म मेरे दिमाग में काफी लंबे समय से था, खासकर आईपीएल का फॉर्म। मैं अपनी पत्नी धनश्री के साथ बैठे, उन्होंने मेरी मदद की। उन्होंने कहा कि आप रोज विकेट नहीं ले सकते, ये बस एक खराब दौर है। मुझे पता था कि मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं लेकिन कभी कभी टी-20 क्रिकेट में, विकेट लेना काफी मुश्किल हो जाता है जब बल्लेबाज अटैक नहीं करता। जब आपको विकेट नहीं मिलते तो ये आपके लिए अच्छा साबित नहीं होता।”

कृष्णप्पा गौतम के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, वाइफ के बेबी बंप के साथ शेयर की Adorable तस्वीरें

चहल के आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच के बारे में बात करें तो उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छी फॉर्म दिखाई लेकिन टी-20 में फेल हुए।





Source