ऐसी हो सकती है कोलकाता और बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

0
21
Article Top Ad


Kolkata vs Bangalore Match Preview: आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आमने-सामने होंगी. यह मुकाबला शाम 07:30 बजे से अबू धाबी के शेख जाएद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इसी साल अप्रैल-मई में आईपीएल 2021 के पहले हाफ में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर सात में से पांच मैच जीतने वाली आरसीबी दूसरे हाफ में भी अपनी उसी लय को बरकरार रखना चाहेगी जबकि दो बार की चैंपियन केकेआर की टीम नए सिरे से शुरुआत करके किस्मत बदलने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. 

विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी 10 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है जबकि आईपीएल 2012 और 2014 की चैंपियन केकेआर ने पहले हाफ में सात मैचों में से सिर्फ दो मैचों में जीत दर्ज की और वो चार अंक के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर है.

RCB vs KKR Head to Head

इन दोनों टीमों के बीच अभी तक जो 27 मैच खेले गये हैं उनमें केकेआर ने 14 और आरसीबी ने 13 मैच जीते हैं. हालांकि, पहले हाफ के मैच में आरसीबी ने अपने इस प्रतिद्वंद्वी को 38 रन से हराया था. 

पिच रिपोर्ट

अबू धाबी के शेख जाएद क्रिकेट स्टेडियम की पिच गेंदबाजों के लिए मुफीद साबित होती है. केकेआर के लिए यह मैदान होम वेन्यू से कम नहीं है. आईपीएल 2020 में उसने यहां सात मैचों में जीत दर्ज की थी. 

मैच प्रेडिक्शन

मैच हमारा मैच प्रेडिक्शन मीटर बता रहा है कि इस मैच में बड़ा उलटफेर हो सकता है. भले ही इस मैच में आरसीबी का पलड़ा भारी है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस मैच में कोलकाता की जीत होगी. हालांकि, मैच के रोमांचक होने के पूरे आसार हैं. 

कोलकाता की संभावित प्लेइंग इलेवन- नितीश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, टिम साउथी, सुनील नरेन, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती और प्रसिद्ध कृष्णा. 

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन- देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली, मोहम्मद अजहरुद्दीन, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, वनिंदु हसारंगा, शाहबाज़ अहमद, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल.



Source