कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन: राजधानी दिल्ली के कई रास्ते बंद, संभलकर निकलें

0
37
Article Top Ad


Image Source : PTI (FILE)
दिल्ली: किसान आंदोलन की वजह से कई रास्ते बंद, संभलकर निकलें

नई दिल्ली. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कृषि कानूनों के खिलाफ अकाली दल द्वारा विरोध प्रदर्शन की कॉल को देखते हुए राजधानी के कई सड़क मार्गों को बंद कर दिया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जिन रास्तों को बंद किया है और जिन रास्तों से ट्रैफिक डायवर्ट किया है, उनकी जानकारी ट्वीट कर दी है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि किसान आंदोलन की वजह से झाड़ोदा कलां बॉर्डर के दोनों रास्तों को बैरिके़डिंग लगा कर बंद कर दिया गया है। 

इसके अलावा दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने गुरुद्वरा रकाबगंज रोड, RML हॉस्पिटल , GPO, अशोका रोड, बाबा खड़क सिंह मार्ग से बचने के लिए कहा है। यहां आज किसान आंदोलन की वजह से ट्रैफिक हैवी रहेगा।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि गुडगांव से सरदार पटेल मार्ग की तरफ आने वाले एवं नारायणा से लूप पर आने वाले ट्रैफिक को भी रिंग रोड मोती बाग की ओर डायवर्सन किया है। इस वजह से यहां भी ट्रैफिक हैवी रहेगा। किसान आंदोलन की वजह से दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा सरदार पटेल मार्ग  से धौला कुआं जाने वाले मार्ग को भी  बंद किया गया है।

आपको बता दें कि पंजाब की शिरोमणि अकाली दल द्वारा आज देश की राजधानी नई दिल्ली स्थित गुरुद्वारा श्री रकाबगंज साहिब से संसद तक कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन की बात कही गई थी। हालांकि दिल्ली पुलिस ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए ऐसे किसी भी मार्च को अनुमति नहीं दी है और नई दिल्ली जिले में धारा 144 लगा दी है।





Source