तेलंगाना एक्सप्रेस में हथियारों से भरा बैग मिलने से हड़कंप, कारतूस भी बरामद, केस दर्ज

0
40
Article Top Ad


Five Guns and Cartridges found: तेलंगाना एक्सप्रेस (Telangana Express) में उस वक्त हड़कंप मच गया ट्रेन के जनरल कोच में हथियारों से भरे दो बैग मिले. आरपीएफ को जनरल कोच में 2 बैग में पांच बंदूकें मिली हैं. इसके अलावा बैग में 23 कारतूस भी बरामद हुए हैं. इसमें दो लोगों के लाइसेंस भी थे. जीआरपी (GRP) ने मामले में केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. ट्रेन में लावारिस बैग की सूचना मिली थी. जिसके बाद बैग की जांच की गई.

ये घटना देर रात करीब डेढ़ बजे की है. तेलंगाना एक्सप्रेस जम्मू की ओर जा रही थी. लावारिस बैग की जांच करने पर उसमें से हथियार बरामद हुए. लावारिस बैग को सतर्कता पूर्वक प्लेटफार्म पर उतारा गया. चेक करने पर बैग में 5 एसबीबीएल गन और 23 कारतूस मिले. इसके अलावा सिक्योरिटी कंपनी के कार्ड तथा मोहम्मद रफीक व वाजिद नाम के दो शस्त्र लाइसेंस और मोबाइल भी बरामद हुआ है. बड़ी संख्या में हथियार मिलने से हड़ंकप मच गया है.

केस दर्ज, जांच जारी
जीआरपी के एसपी मोहम्मद इमरान ने बताया कि आरपीएफ की तरफ से जीआरपी को सूचना दी गई थी. मोहम्मद रफीक व माजिद व अन्य अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

Prayagraj: एक दिवसीय दौरे पर आज प्रयागराज आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, जानें पूरा कार्यक्रम

Uttarakhand: भूकंप के झटके से डोली उत्तराखंड की धरती, रिक्टर स्केल पर 4.6 रही तीव्रता



Source