दिल्ली में द्वारका सेक्टर-8 के होटल में लगी आग, दो लोगों की मौत

0
56
Article Top Ad


Fire at Delhi Hotel: राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में आज सुबह एक होटल में भीषण आग लग गई. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना है. पुलिस के अनुसार होटल में आग लगने की सूचना सात बज कर 40 मिनट पर मिली जिसके बाद फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया. पुलिस ने बताया कि, होटल में आग बुझाने का काम अभी भी जारी है, जल्द ही आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि, दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के द्वारका सेक्टर-8 में स्थित होटल कृष्णा में आज सुबह 7 बजकर 25 मिनट पर ये आग लगी. इस चार मंजिला होटल में आग की खबर फैलते ही यहां अफरातफरी का माहौल बन गया. फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी हुई हैं. अब तक घटनास्थल से दो शव बरामद किए गए हैं. शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल भेज दिया गया है. 

शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग 

पुलिस ने बताया कि यह होटल द्वारका दक्षिण पुलिस थाने के अंतर्गत आता है. साथ ही जानकारी के अनुसार शॉर्ट सर्किट के चलते होटल में ये आग लगी हो सकती है. पुलिस ने बताया कि यहां सेक्टर-8 में मदर डेयरी के पास स्थित इस होटल को OYO कंपनी चलाती थी. सुबह पुलिस को सूचना मिली कि इस होटल में आग लग गई है और यहां कई लोग फंसे हुए हैं. घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियां और एंबुलैंस मौके पर पहुंची. 

पुलिस के अनुसार, जिस होटल में आग लगी उस बिल्डिंग के मालिक झारखंड के रहने वाले हैं. होटल में रह रहे एक व्यक्ति ने बताया कि, रात को शॉर्ट सर्किट के बाद होटल की लाइट चली गई थी. सुबह जब वो सोकर उठा तो उसने होटल के अंदर चारों तरफ धुआं फैला देखा. बाद में पता चला की ये धुआं आग के चलते फैला है, जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें 

PM Modi Speech: लाल किले से आज कितनी देर दिया पीएम मोदी ने भाषण, बीते 7 सालों का हिसाब किताब भी जानिए

Taliban Captures Jalalabad: तालिबान ने अफगानिस्तान के बड़े शहर जलालाबाद पर भी जमाया कब्जा, अब काबुल की तरफ बढ़ा



Source