प्रयागराज में औवैसी की रैली, अतीक अहमद की चिट्ठी पढ़ेंगी शाइस्ता परवीन

0
5
Article Top Ad


Image Source : PTI
प्रयागराग में औवैसी की रैली, अतीक अहमद की चिट्ठी पढ़ेंगी शाइस्ता परवीन

प्रयागराज. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM उत्तर प्रदेश में अपनी पैठ बढ़ाने के लिए लगातार कोशिशें कर रही है। उत्तर प्रदेश चुनाव को देखते हुए औवैसी की पार्टी लगातार मुस्लिम समुदाय के लोगों के बीच में संपर्क बढ़ा रही है। इसी क्रम में आज ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी प्रयागराज में रैली करने वाले हैं।

ओवैसी की ये रैली अपने आप में इसलिए खास हो जाती है क्योंकि बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन इस रैली में ओवैसी के साथ नजर आएंगी। प्रयागराज में हो रही इस रैली को लेकर स्थानीय अखबारों में अतीक अहमद के नाम से छापे गए विज्ञापन में कहा गया कि ‘इस वक्त साबरमती जेल गुजरात में हूं। मेरी ख्वाहिश थी कि मैं आपसे मिलकर खुद बातें करता मगर हमारी भेजी हुई चिट्ठी आपकी बहू शाइस्ता परवीन जनसभा में पढ़ेंगी।’

आपको बता दें कि इसी महीने की शुरुआत में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने यूपी की राजधानी लखनऊ में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में AIMIM में शामिल हो गई थीं जबकि जेल में बंद पूर्व सांसद, अनुपस्थिति में, ओवैसी के नेतृत्व वाली पार्टी में शामिल हो गए थे। अहमद इस पार्टी मे शामिल होने से पहले समाजवादी पार्टी और अपना दल (सोनेवाल) सहित विभिन्न राजनीतिक दलों में रह चुके हैं।





Source