Dengue in UP: रालोद का हमला, कहा- सरकार बचाने में व्यस्त बीजेपी, सरकार की विदाई तय

0
35
Article Top Ad


RLD Attacks on BJP: यूपी (Uttar Pradesh) में डेंगू (Dengue) और वायरल बुखार (Viral Fever) को लेकर राष्ट्रीय लोकदल (RLD) ने योगी सरकार पर हमला बोला है. रालोद की मीडिया शाखा के संयोजक सुरेन्द्र कुमार शर्मा ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद समेत कई जनपदों में डेंगू और वायरल से हुई मौतों के बाद भी सरकार सोई हुई है और संक्रामक बीमारियों की रोकथाम के कोई प्रयास नहीं किए जा रहे हैं. शर्मा ने एजेंसी से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश में दवाओं, इंजेक्शन की तलाश में लोग दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो रहे हैं. पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा है और जनता त्रस्त है, लेकिन बीजेपी सिर्फ सत्ता बचाने में व्यस्त है.

हाल में पार्टी की राष्ट्रीय मीडिया शाखा के संयोजक बने शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लचर स्वास्थ्य सेवाओं के कारण जनता बेहाल है. बारिश-जलजमाव के कारण डेंगू तेजी से फैल रहा है. जलजनित बीमारियों से संक्रमित रोगियों की संख्या लगातार बढ़ रही है. न तो समय से दवाओं का छिड़काव हुआ और न ही इलाज की समुचित व्यवस्था है.

उन्होंने कहा कि अचरज की बात यह है कि फिरोजाबाद में डेंगू और वायरल से 150 से ज्यादा मौत होने के बाद भी शासन-प्रशासन की नींद अब तक नहीं टूटी. रालोद नेता ने कहा कि बीजेपी सरकार ने स्वास्थ्य सेवाओं को ध्वस्त कर दिया है. उन्होंने कहा कि लोगों की जिंदगी खतरे में डालने वाली बीजेपी सरकार की विदाई तय है.

ये भी पढ़ें:

Terrorist Arrest: प्रयागराज पुलिस की बड़ी लापरवाही, सरेंडर करने वाले संदिग्ध आतंकी को वापस भेजा

UP Board Exam 2021: आज से शुरू हुई अंक सुधार परीक्षा, सेंटर पर पुलिस और STF तैनात



Source