म्युचुअल फंड में करते हैं निवेश तो ध्यान दें, इस मशहूर कंपनी का बदल गया नाम

0
11
Article Top Ad


Photo:FILE

म्युचुअल फंड में करते हैं निवेश तो ध्यान दें, इस मशहूर कंपनी का बदल गया नाम 

Highlights

  • ऐसेट मैनेजमेंट से जुड़ी इकाई ‘यस एसेट मैनेजमेंट’ का नाम बदल गया है
  • यस एसेट मैनेजमेंट का नाम बदलकर व्हाइट ओक कैपिटल एसेट मैनेजमेंट किया गया
  • यस म्युचुअल फंड का नाम भी अब से व्हाइट ओक कैपिटल म्युचुअल फंड होगा

नयी दिल्ली। अगर आप भी म्युचुअल फंड में निवेश करते हैं तो यह खबर आपको जरूर ही जाननी चाहिए। ऐसेट मैनेजमेंट से जुड़ी इकाई ‘यस एसेट मैनेजमेंट’ का नाम बदल गया है। 12 जनवरी यस एसेट मैनेजमेंट का नाम बदलकर व्हाइट ओक कैपिटल एसेट मैनेजमेंट किया गया है। यस म्युचुअल फंड का नाम भी अब से व्हाइट ओक कैपिटल म्युचुअल फंड होगा। 

व्हाइट ओक कैपिटल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशीष पी सोमैया ने बृहस्पतिवार को ट्वीट में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘‘व्हाइट ओक कैपिटल ने नियामक मंजूरी की खातिर इक्विटी म्युचुअल फंड पेशकश दस्तावेज दाखिल किए हैं।’’ व्हाइट ओक कैपिटल समूह ने नवंबर में घोषणा की थी कि यस बैंक के म्युचुअल फंड कारोबार के अधिग्रहण के लिए लेनदेन पूरा हो चुका है। 

इत्तिरा डेविस होंगे उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के एमडी

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक (एसएफबी) को प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) पद पर इत्तिरा डेविस की नियुक्ति को भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) से मंजूरी मिल गई है। बैंक ने यह नियुक्ति एक वर्ष के लिए की है। निजी क्षेत्र के बैंक ने बृहस्पतिवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि डेविस मार्च वर्ष 2015 से उज्जीवन बैंक के साथ जुड़े हुए हैं। उनके पास भारत, पश्चिमी एशिया और यूरोप में 40 से अधिक वर्षों के कार्य अनुभव है। 





Source