‘अनुपमा’ में होगी रोनित रॉय की एंट्री? एक्टर ने दिया जवाब

0
23
Article Top Ad


स्टार प्लस के हिट शो ‘अनुपमा’ में रोनित रॉय के शामिल होने की अफवाहों के बीच, अभिनेता ने ट्वीट किया है कि टीवी शो में उनके शामिल होने की सभी खबरें “गलत” हैं क्योंकि वह अभी टीवी की दूनिया में कुछ भी नहीं कर रहे हैं। बता दें कि कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि रोनित रॉय रुपाली गांगुली-स्टारर डेली सोप में अभिनेता सुधांशु पांडे की जगह लेंगे। हालांकि रोनित रॉय ने सोशल मीडिया पर उन अटकलों को खारिज कर दिया है। 

रोनित ने किया ट्वीट 

रोनित रॉय ने ट्वीट में लिखा कि डिजिटल मीडिया मुझे विभिन्न टीवी शो से जोड़ रहा है और यह शायद सबसे पहले खबर ब्रेक करने के प्रयास में हुआ है। सभी खबरें गलत हैं। दोस्तों शांत हो जाओ। मैं अभी टीवी पर कुछ भी नहीं कर रहा हूं। 

इन शोज में नजर आ चुके हैं रॉनित

2001 में एकता कपूर के टेलीविजन शो ‘ कसौटी जिंदगी’ की से प्रसिद्धि पाने वाले रोनित रॉय ने ‘क्यूंकी सास भी कभी बहू थी’, ‘बंदिनी’ और ‘अदालत’ जैसे लोकप्रिय शो में अभिनय किया और देश के सबसे बड़े टीवी सितारों में से एक बन गए।

आखिरी बार 2016 में ‘अदालत’ सीजन 2 में रोनित रॉय को टीवी देखा गया था। इस शो के बाद रोनित ने 2018 में ‘ कहने को हमसफ़र हैं ‘ से अपना डिजीटल डेब्यू किया है। इसके हिट होने के बाद रोनित की एक और वेबसीरीज ‘होस्टेज’ आई जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। 

अनुपमा के निर्माता भी सुधांशु पांडे को लेकर किया था ये खुलासा

बता दें कि इससे अनुपमा के निर्माता राजन शाही ने  इंडिया टुडे से बात करते हुए सुधांशु पांडे का शो से बाहर होने की खबर को गलत बताया। उन्होंने अपने बयान में साफतौर पर कहा था कि सुधांशु पांडे शो का एक अभिन्न हिस्सा हैं और वो हमारे वनराज शाह बने रहेंगे। जहां तक ​​नई एंट्री की बात है। इस शो में जल्द ही एक नया करैक्टर शामिल होगा, फिलहाल उसकी कास्टिंग अभी नहीं हुई है। हम दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। नई की एंट्री को लेकर हम जल्द ही घोषणा करेंगे।’ रिपोर्ट की मानें तो शो मे आने वाला किरदार काफी अहम होगा और वह अनुपमा के चाइल्डहुड दोस्त के रूप में एंट्री करेगा। 

 



Source