अभिनेत्री नुसरत जहां ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पहली बार शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने लगा दी सवालों की झड़ी 

0
60
Article Top Ad


डिजिटल डेस्क,मुंबई। टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन कुछ यूजर्स ने नुसरत से की फोटो पर सवाल खड़े कर दिए है। एक ने पूछा कि, “उनका बेबी किसका हैं?”, दूसरे ने पूछा कि, “बच्चे का बाप कौन हैं, देश जानना चाहता है।” बता दें कि, नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चे में हैं। दरअसल, हाल ही में उनके पति और बिजनेसमैन निखिल जैन ने बयान दिया था कि, ये बच्चा उनका नहीं है। निखिल के इस बयान के बाद नुसरत ने पहली बार सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें यूजर्स उनसे बच्चें के पिता को लेकर सवाल कर रहे है। हालांकि, इस मामले में अब तक नुसरत जहां की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

देखिए, नुसरत की तस्वीरें

अभिनेत्री नुसरत जहां ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि,  ‘दयालुता सबकुछ बदल देती है।’ वहीं इन फोटोज में नुसरत ने ऑफ व्हाइट स्वेटशर्ट, जींस और पिंक शॉल लिए हुए नजर आ रही हैं। 

क्या कहा था निखिल ने

बिजनेसमैन निखिल जैन ने नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि, यह बच्चा उनका नहीं है। निखिल ने अपना बयान जारी करते हुए कहा था कि, प्यार नहीं था, फिर भी मैंने मैं नुसरत को प्रपोज किया था और नुसरत ने भी इसे खुशी-खुशी अपनाया था। जिसके बाद हम डेस्टिनेसन वेडिंग के लिए जून 2019 को तुर्की चले गए। वहां पर हमने शादी की और कलकत्ता आकर रिसेप्शन भी दिया। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद नुसरत का बर्ताव बदलने लगा। निखिल के अनुसार, वो दोनों पति-पत्नी की तरह साथ रहते है और भारतीय समाज में खुद को एक मैरिड कपल के तौर पर ही पेश करते थे। निखिल जैन आगे कहते हैं कि, मैंने मैं एक वफादार और जिम्मेदार पति होने के लिए अपना सारा समय और संसाधन नुसरत को समर्पित कर दिया।

Love Jihad Nusrat Jahan don't use religion political tool elections | India News – India TV

हालांकि, बहुत ही कम समय के बाद, उसने (नुसरत) मेरे साथ विवाहित जीवन के प्रति अपना दृष्टिकोण बदल दिया। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अगस्त 2020 से उसका व्यवहार बदलना शुरू हो गया। निखिल ने बताया कि, शादी के बाद साथ रहने के दौरान उन्होंनेन्हों नुसरत से कई बार शादी का रजिस्ट्रेशन कराने का अनुरोध किया था, जिसे नुसरत ने हमेशा नजरअंदाज कर दिया। पिछले साल (2020) 5 नवंबर को, वह अपने निजी कीमती सामान के साथ किसी दूसरे फ्लैट में रहने चली गई, इसके बाद हम कभी भी पति-पत्नी के रूप में साथ नहीं रहे।

TMC MP Nusrat Jahan issues statement amid pregnancy, affair rumors | NewsBytes





Source