अमृता सिंह कर रही 30 साल बाद कमबैक, बेटी सारा के साथ करेंगी विज्ञापन में काम

0
43
Article Top Ad



डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह 30 साल बाद विज्ञापन में कमबैक करने जा रही है। वहीं सारा अली खान पहली बार अपनी मां के साथ ऑनस्क्रीन दिखाई देंगी। इसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। दरअसल, सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं।इस फोटो में सारा व्हाइट ड्रेस और चंकी ब्रेसलेट में बहुत प्यारी लग रही है। वहीं ब्लू कलर के एथनिक सूट में अमृता भी कमाल की दिख रही है। फोटो को शेयर करते हुए सारा ने किसी कैप्शन का इस्तेमाल तो नहीं किया लेकिन, कुछ इमोजी जरुर एड किए है। एक्ट्रेस ने मां-बेटी, हैचिंग चिक, बेबी चिकन, बीटिंग हार्ट और हेड मसाज लेती एक लड़की वाली इमोजी फोटो के साथ एड-ऑन की है। 

विज्ञापन किस पर आधारित है
बता दें कि, अमृता और सारा जिस विज्ञापन में साथ नजर आएंगे वो “मामा अर्थ का हेयर केयर प्रोडक्ट” है। खास बात तो ये हैं कि, अगर हम फिल्मों की बाद न करें तो, ब्रैंड वर्ल्ड में ये अमृता की 30 साल बाद वापसी होने जा रही है। अमृता..शादी और दो बच्चें होने के साथ-साथ ग्लैमर की दुनिया से दूर होते चली गई थी। लेकिन अब वो बेटी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगी।

इस बात की जानकारी मामा अर्थ की तरफ से दी गई है। दरअसल, मामा अर्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सारा-अमृता की फोटो शेयर किया है और लिखा कि, जब @saraalikhan95 की बात आती है, तो हम शायरी नहीं कर सकते!…..बाल झड़ना और बेजान बाल, निराशा पैदा कर रहा है?…..सारा और अमृता यहाँ हैं, आपको संपूर्ण देखभाल उपहार में देने के लिए!….हम अपने उत्साह को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं @ saraalikhan95 को अपने मामा – महान अमृता सिंह से एक प्यार भरी चंपी का आनंद लेते हुए!…क्या आपको आश्चर्य है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं? #चंपी कन्फेशंस….बने रहें – हमारे पास आपके लिए एक मजेदार सरप्राइज आ रहा है!

बता दें कि, इससे पहले सारा ने विश्व पर्यावरण दिवस पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया था। इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि, नमस्ते दर्शको…विश्व पर्यावरण दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं….हम जिस हवा में सांस लेते हैं, जो पानी पीते हैं, जिस भूमि पर हम रहते हैं और जिस जीवन का नेतृत्व करते हैं, उसके लिए प्रकृति माता का धन्यवाद।…मैं वास्तव में आशा करता हूं कि हम जिस ग्रह पर रहते हैं, उसके लिए हम सभी का अधिक आभार, सम्मान और प्रशंसा हो सकती हैसारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म’कुली नंबर 1′ में देखा गया था, जिसके बाद वो अक्षय कुमार के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म को आनंद एल राय निर्देशित कर रहे है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा साउथ के जानें-माने एक्टर धनुष भी हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा को विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ के लिए चुना गया है, जिसको डायरेक्ट आदित्य धर कर रहे हैं।

 





Source